शहजादा नवाब बनना चाहता है, राहुल गांधी पर बीजेपी का करारा वार, कहा- मीर जाफर ने जो किया वही राहुल गांधी कर रहे हैं

By अभिनय आकाश | Mar 21, 2023

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संबित ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और उनकी तुलना मीर जाफर से करते हुए कहा कि राहुल भारतीय राजनीति के मीर जाफर हैं। राहुल गांधी आज के मीर जाफर हैं! जिस तरह मीर जाफर ने नवाब बनने के लिए ईस्ट इंडिया कंपनी की मदद ली थी, उसी तरह राहुल गांधी अपने शर्मनाक एजेंडे के तहत विदेशों से 'मदद' मांग रहे हैं। यह बेहद शर्मनाक है कि राहुल गांधी ने भारत में लोकतंत्र के स्तंभ संस्थानों को 'डीप स्टेट्स' करार दिया। उन्होंने पाकिस्तान की आईएसआई के साथ भारतीय संस्थानों की 'समानता' की। भारतीय मीडिया, न्यायपालिका, उन्होंने कहा, विवश थे।

इसे भी पढ़ें: 'बुलडोजर शिंदे' के नाम से जाने जाएंगे, बीजेपी के निलंबित MLA टी राजा बोले- सीएम योगी की राह पर चलें महाराष्ट्र CM

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि विदेश की भूमि पर जाकर मीर जाफर का काम करने वाले शहजादे को हम भाजपा के रूप में नहीं बल्कि इस देश की जनता के रूप में ये आदेश देते हैं कि आपको माफी मांगनी ही पड़ेगी... शहजादे, आपने देश का अपमान किया है।  विदेश में जाकर देश के खिलाफ बोलना उनके लिए बहुत साधारण बात है।

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi को संसद से निलंबित करने की बीजेपी की चाल, क्या है विशेष जांच पैनल?

संबित पात्रा ने कहा कि यह कहना अपभ्रंश नहीं होगा कि राहुल गांधी भारतीय राजनीति के वर्तमान मीर जाफर हैं। आखिर, शहजादा नवाब बन न चाहता है!' इतिहास अपने आप को दोहराता है! आज के मीर जाफर को माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी के जरिए विदेशों को भारत में लोकतंत्र की 'रक्षा' करने के लिए आने का खुला निमंत्रण दिया है। यही काम मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी कर रहे हैं, दोनों भारत को बदनाम कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Hardik Pandya पर धीमी ओवरगति के लिये एक मैच का निलंबन, 30 लाख रूपये जुर्माना

HD Deve Gowda Birthday: देश के 11वें पीएम बने थे एचडी देवगौड़ा, आज मना रहे 91वां जन्मदिन

Haryana Accident: नूंह के पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर बस में आग लगने से नौ लोगों की मौत

कन्हैया पर भाजपा के ‘गुंडों’ ने हमला किया, ये हताशा का प्रमाण है : कांग्रेस