राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर का तंज, बोले- दूसरों मुद्दों में व्यस्त होने की वजह से सरकार के फैसले पर जाहिर नहीं कर पा रहे खुशी

By अनुराग गुप्ता | Jun 14, 2022

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी केंद्र सरकार द्वारा विभिन्न विभागों में 10 लाख पदों को भरने के सरकार के फ़ैसला का स्वागत करेंगे। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न सरकारी विभागों और मंत्रालयों से कहा है कि वे मिशन मोड में काम करते हुये अगले डेढ़ साल में दस लाख लोगों की भर्ती करें। 

इसे भी पढ़ें: 18 महीने, 10 लाख नौकरी, देश में रोजगार देने की दिशा में उठाए गए PM मोदी के कदम की केंद्रीय मंत्रियों ने की सराहना 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर नेमुझे लगता है कि राहुल गांधी केंद्र सरकार द्वारा विभिन्न विभागों में 10 लाख पदों को भरने के सरकार के फ़ैसला का स्वागत करेंगे। स्वागत करने की बजाए वे दूसरों मुद्दों में व्यस्त हैं इसलिए वे इस फ़ैसले पर अपनी खुशी नहीं जाहिर कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों को निर्देश दिए हैं कि केंद्र सरकार में 10 लाख पदों को भरा जाएं। इसके लिए हमने विभागों और मंत्रालयों में मीटिंग करनी शुरू भी कर दी है। उन्होंने कहा है कि 18 महीनों में इन 10 लाख पदों को भरा जाएं। सभी मंत्री अपने-अपने मंत्रालयों में इस प्रक्रिया को ज़ल्द ही पूरा करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: रोजगार पर अब ऐक्शन में PM मोदी, अगले 1.5 वर्षों में 10 लाख भर्तियां करेगी केंद्र सरकार 

राहुल ने साधा निशाना

इसी बीच राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उसे महा जुमलों की सरकार करार दिया। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि जैसे 8 साल पहले युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरियों का झांसा दिया था, वैसे ही अब 10 लाख सरकारी नौकरियों की बारी है। ये जुमलों की नहीं, 'महा जुमलों' की सरकार है। प्रधानमंत्री जी नौकरियां बनाने में नहीं, नौकरियों पर 'न्यूज' बनाने में एक्सपर्ट हैं।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज