थ्री इडियट्स के किरदार ‘चतुर’ की तरह था राहुल का भाषण: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 07, 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मंदसौर की पिपलिया मंडी में दिये गये भाषण को लिखा लिखाया बताते हुए कहा उनका भाषण हिंदी फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के एक पात्र की तरह था। मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘राहुल गांधी का भाषण लिखा लिखाया था। यह नाटकीय एवं अपरिपक्व भाषण था। इसमें न तो कोई सत्यता थी और न ही आंकड़े।’

उन्होंने कहा कि राहुल का भाषण बॉलीवुड फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के उस एक पात्र द्वारा फिल्म में दिये गये भाषण के समान था, जिसे दूसरों ने लिखा था। वह परोक्ष रूप से फिल्म में ओमी वैद्य द्वारा अदा किये गये ‘चतुर रामलिंगम’ के किरदार की ओर इशारा कर रहे थे जो एक लिखित भाषण में बदले गये शब्दों के साथ उसे बोलकर हास्यास्पद स्थिति पैदा कर देता है।

सारंग ने मध्यप्रदेश के किसानों का कर्ज माफ करने के सवाल को यह कह कर टाल दिया कि इस संबंध में भाजपा की केन्द्र एवं राज्य सरकारें स्थायी समाधान निकालने के लिए किसानों की आय वर्ष 2022 तक दोगुनी करना सुनिश्चित करेंगी। राहुल ने आज की रैली में कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की