गोवा में राहुल का अनोखा अंदाज, बाइक पर होकर सवार पहुंचे मैदान, फुटबॉल को मारी किक

By अभिनय आकाश | Oct 30, 2021

2022 में गोवा में चुनाव है और इसके मद्देनजर आज जबरदस्त गहमा-गहमी से प्रदेश दो-चार हुआ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों ही गोवा में हैं। राहुल गांधी ने गोवा में अपने चुनाव अभियान का आगाज कर दिया। इस दौरान बिल्कुल अलग अंदाज में राहुल गांधी ने खुद को प्रेजेंट किया। वो पहले बाइक की सवारी करते नजर आए फिर फुटबॉल पर भी हाथ आजमाया। 

बाइक पर राहुल का गोवा टूर 

राहुल बाइक पर सवार होकर गोवा टूर करते नजर आए। राहुल जिस बाइक पर बैठे हुए थे उसे गोवा में पायलट कहा जाता है। राहुल ने बेम्बोलिम से पणजी के आजाद मैदान तक का सफर बाइक पर सवार होकर किया। बता दें कि गोवा में आम आदमी की मोटरसाइकिल टैक्सी सर्विस है और बेहद पॉपुलर है। गोवा की एक दिवसीय यात्रा पर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक गांव में सड़क किनारे स्थित भोजनालय में दोपहर का भोजन किया। 

फुटबॉल की किक

राहुल गांधी देर शाम एसपीएम स्टेडियम पहुंचे। यहां उन्होंने जागोर कन्वेंशन के दौरान लोगों को संबोधित किया। राहुल गांधी ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वे फुटबॉल को हिट करते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने इसके साथ लिखा 'लेट्स किक ऑफ अ न्यू एरा फ़ॉर गोवा' यानी गोवा के लिए एक नई सदी की शुरुआत करते हैं।  

भारतीय जनता पार्टी नफरत फैलाती है 

गोवा में मछुआरे समुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी नफरत फैलाती है और लोगों को विभाजित करती है जबकि कांग्रेस प्यार और स्नेह फैलाती है क्योंकि वह लोगों को जोड़ने और उन्हें आगे ले जाने में यकीन करती है। गांधी ने कहा, ‘‘मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा और कांग्रेस के बीच क्या अंतर है। कांग्रेस भारत के लोगों को एकजुट करने और उन्हें आगे ले जाने में विश्वास करती है।’

प्रमुख खबरें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट से के अन्नामलाई को राहत, कानूनी कार्यवाही पर सितंबर तक लगाई रोक

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड