नाकाम मोदी सरकार के खिलाफ वोट देकर उसे सत्ता से बाहर करें : राज ठाकरे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 27, 2019

नासिक। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने की शुक्रवार को अपील करते हुए कहा कि सरकार अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। ठाकरे ने केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार से पूछा कि लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रूपये डालने और दो करोड़ नौकरियां देने के उसके वादे का क्या हुआ।

इसे भी पढ़ें: अगर दम है तो सरकार राज ठाकरे के घर पर छापा मारकर दिखाये: राकांपा

उन्होंने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद से एक भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं किया है। यहां एक चुनावी रैली में ठाकरे ने मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह पर सशस्त्र बलों के जवानों के नाम पर वोट मांगने को लेकर भी निशाना साधा।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, कश्मीर मसले को खत्म करेंगे मोदी

उन्होंने जनसमूह को एक महिला का वीडियो क्लिप भी दिखाया, जिसमें वह जलस्तर घट जाने के कारण पानी निकालने के लिये कुंए के अंदर जाती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र की मौजूदा सरकार ने सूखे से लोगों को होने वाली परेशानियों को कम करने के लिये कुछ नहीं किया। ठाकरे ने नासिक शहर के विकास में नाकाम रहने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस पर भी निशाना साधा।

प्रमुख खबरें

Joe Biden ने भारत, चीन, रूस, जापान पर विदेशियों से द्वेष रखने का आरोप लगाया

Rahul Gandhi from Raebareli | कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा, आज भरेंगे पर्चा, अमेठी से जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर

Kota: पुलिस ने लापता छात्रा का 11 दिन बाद पता लगाया, परिवार को सौंपा

Uttarakhand में ऋषिकेश के निकट पिता और पुत्र गंगा में डूबे, शव की तलाश जारी