अगर दम है तो सरकार राज ठाकरे के घर पर छापा मारकर दिखाये: राकांपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 2:21PM
अगर दम है तो सरकार राज ठाकरे के घर पर छापा मारकर दिखाये: राकांपा
Image Source: Google

मलिक ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘अगर दम है तो सरकार राज ठाकरे के घर पर छापा मारकर दिखाये।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘ठाकरे ने पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन किया था। लेकिन अब वह मोदी के विरोध में रैलियां कर रहे हैं इसलिए उनकी रैलियों के खर्च की पूरी जानकारी मांगी जा रही है।

मुंबई। राकांपा ने सरकार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे के घर पर छापा मारने की चुनौती दी है। राज ठाकरे अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ मतदान करने की अपील कर रहे हैं। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक की यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आयी है जब महाराष्ट्र भाजपा ने यह जानना चाहा कि ठाकरे की चुनावी रैलियों का खर्च किस लोकसभा उम्मीदवार के खाते में जायेगा। ठाकरे की पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिये अपने किसी उम्मीदवार को खड़ा नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें: MNS नहीं लड़ेगी चुनाव, राज ठाकरे करेंगे भाजपा-शिवसेना के खिलाफ प्रचार

ठाकरे ने 2014 के चुनाव में भाजपा का समर्थन किया था। वह पहले ही नांदेड़, सोलापुर और कोल्हापुर में कुछ जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं और सतारा एवं बारामति में भी उनके रैलियां करने की संभावना है, जहां से राकांपा ने मौजूदा सांसदों क्रमश: उदयनराजे भोसले और सुप्रिया सुले को चुनाव मैदान में उतारा है। मनसे नेता ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस बार भाजपा के खिलाफ मतदान करने की अपील की है और उनके इस कदम से कांग्रेस और राकांपा को लाभ मिलने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: अजित पवार ने राज ठाकरे से की मुलाकात, गठबंधन की संभावनाएं तेज

मलिक ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘अगर दम है तो सरकार राज ठाकरे के घर पर छापा मारकर दिखाये।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘ठाकरे ने पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन किया था। लेकिन अब वह मोदी के विरोध में रैलियां कर रहे हैं इसलिए उनकी रैलियों के खर्च की पूरी जानकारी मांगी जा रही है।’’भाजपा ने शनिवार को राज्य मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) को पत्र लिखकर यह जानना चाहा था कि ठाकरे की मौजूदा राजनीतिक रैलियों का खर्च किस लोकसभा उम्मीदवार के खाते में जायेगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video