हमारे कई सैनिक, पुलिस बल मारे जा रहे हैं, महाराष्ट्र में पाक फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' के प्रदर्शन के खिलाफ राज ठाकरे की चेतावनी

By अभिनय आकाश | Dec 28, 2022

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने सिनेमा हॉल मालिकों को महाराष्ट्र में रिलीज होने जा रही पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' के प्रदर्शन के खिलाफ चेतावनी दी है। मनसे ने ज़ी स्टूडियोज, मूवीटाइम सिनेमा, अगस्त एंटरटेनमेंट और तिलक एंटरटेनमेंट सहित विभिन्न सिनेमा प्रतिष्ठानों को पत्र भेजे हैं, जिसमें प्रस्तावित रिलीज के लिए अपना जोरदार विरोध दर्ज किया है। सूत्रों ने बताया कि फिल्म के 30 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है। एक दशक में भारत में रिलीज होने वाली यह पहली पाकिस्तानी फिल्म होगी।

इसे भी पढ़ें: Anil Deshmukh: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख 13 महीने बाद मुंबई जेल से हुए रिहा

मनसे की तरफ से जारी पत्र में कहा गया है, "हमारे ध्यान में आया है कि पाकिस्तान में निर्मित और पाकिस्तानी अभिनेताओं द्वारा अभिनीत फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जाट' को जानबूझकर जल्द ही महाराष्ट्र में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। हमें यह बताने की जरूरत नहीं है कि पाकिस्तान किस तरह लगातार भारत विरोधी आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। इन आतंकवादी कार्रवाइयों में हमारे कई सैनिक, पुलिस बल और नागरिक मारे गए हैं। हालांकि हम समय-समय पर इसका विरोध करते रहे हैं, हम आपसे इस पाकिस्तानी फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं करने का आग्रह कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज