राजस्थान पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे दो हिस्ट्रीशीटर समेत पांच बदमाशों को पकड़ा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2024

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे दो हिस्ट्रीशीटर समेत पांच बदमाशों को पकड़ा है। इनके कब्जे से एक अवैध पिस्टल, दो कारतूस और एक कार जब्त की गई है। पुलिस के अनुसार, चुरू जिले में सरदारशहर थाना पुलिस की टीम ने रीको इलाके में सुनसान जगह से इन बदमाशों को गिरफ्तार किया। चुरू के पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि संगठित अपराधों की रोकथाम व वांछित अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन शिकंजा के तहत यह कार्रवाई की गई। 

 

इसे भी पढ़ें: UCC लागू होने से हिंदुओं को किसी भी तरह फायदा नहीं होगा : Mamata Banerjee


पुलिस ने बदमाशों के डकैती की योजना बनाये जाने की आसूचना मिलने पर रीको एरिया से पांच आरोपी हनुमान नाथ उर्फ गोपीनाथ (23), फारूक उर्फ मिठिया (24), धर्मेंद्र जाट (31), विकास जाट (22) तथा महेश कुमार (29) को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, आरोपियों के पास से अवैध हथियार, लाठियां, लाल मिर्च पाउडर व एक कार जब्त की गई। यादव ने एक बयान में बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने अपना गिरोह बनाया है। इनके विरुद्ध अलग-अलग थानों में चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, मारपीट, विभिन्न धाराओं के अलावा शस्त्र अधिनियम के तहत भी मुकदमे दर्ज हैं।

प्रमुख खबरें

उत्तर प्रदेश के पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव में कांटे का होगा संघर्ष, कम अंतर वाली सीटों पर सबकी नजर

IPL 2024: पंजाब किंग्स को बड़ा झटका, कगिसो रबाडा चोटिल होने के कारण लौटे अपने देश

Mumbai में अब ड्रोन, पैराग्लाइडर और गुब्बारों का नहीं होगा इस्तेमाल, इस कारण लगी रोक

शादी में रहकर किसी तीसरे को डेट कर रहे थे Dhanush और Aishwaryaa Rajinikanth, दोनों ने ही की थी एक-दूसरे से चीटिंग, सिंगर का दावा