Rahul Gandhi पर Rajeev Chandrasekhar का पलटवार, बोले- उन जैसे लोगों को नजरअंदाज करना चाहिए

By अंकित सिंह | Apr 16, 2024

चुनावी बांड को लेकर राजनीति रजारी है। इन सब के बीच केंद्रीय मंत्री और तिरुवनंतपुरम से भाजपा उम्मीदवार राजीव चन्द्रशेखर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है। राजीव चन्द्रशेखर ने कहा कि मेरा उन सभी लोगों को सुझाव है जिनके पास कुछ सामान्य ज्ञान है और जो बेकार की टिप्पणियों में बहुत अधिक समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, उन्हें राहुल गांधी जैसे लोगों को नजरअंदाज करना चाहिए क्योंकि वह जो कुछ भी कहते हैं उसका कोई मतलब नहीं होता है।

 

इसे भी पढ़ें: Electoral Bonds खत्म करने पर बोले मोदी, हर कोई पछताएगा, राहुल ने पीएम को बता दिया मास्टरमाइंड


राहुल पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने भारत के लोगों के लिए कभी कोई उपयोगी काम नहीं किया।' आज भी, जब वह प्रचार अभियान पर होते हैं, तो उनके पास लोगों के विकास के लिए कोई विचार नहीं होता है। उन्होंने कहा कि चुनावी बांड का मुद्दा, जैसा कि भारत सरकार और प्रधान मंत्री ने बार-बार स्पष्ट किया है, चुनावी फंडिंग को काले धन से सफेद धन की ओर, बेहिसाब और अप्राप्य नकदी से जवाबदेह और पता लगाने योग्य बांड की ओर ले जाने का एक कदम है।


चन्द्रशेखर ने कहा कि राहुल गांधी आखिरी व्यक्ति हैं जिन्हें फंडिंग और फंड के संदिग्ध स्रोतों के बारे में बात करनी चाहिए। हम बोफोर्स को जानते हैं, हम उन सभी घोटालों को जानते हैं जिनके लिए उनका परिवार प्रसिद्ध है। इसलिए लोगों को मेरा सुझाव है, जैसा कि मैं करता हूं, मैं उस व्यक्ति को नजरअंदाज करता हूं क्योंकि वह इस बात में कोई मूल्य नहीं जोड़ता है कि मैं क्या करना चाहता हूं या मैं कैसे जीना चाहता हूं, या वास्तव में 1.4 अरब भारतीयों में से कोई भी जीना चाहता है।

 

इसे भी पढ़ें: CBI ने दूसरी सबसे बड़ी चुनावी बॉन्ड खरीदार मेघा इंजीनियरिंग के खिलाफ FIR दर्ज की


एएनआई इंटरव्यू में चुनावी बॉन्ड पर पीएम मोदी के जवाब पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज भी कहा कि यह (चुनावी बांड) नरेंद्र मोदी की मास्टर स्कीम है।' पूरा विचार उनका था. उन्होंने कहा कि राजनीति में पारदर्शिता लाने के लिए ऐसा किया गया है। तो फिर नाम क्यों छुपाये गये? सुप्रीम कोर्ट के पूछने के बाद डेटा जारी करने से कौन रोक रहा था? यह प्रधानमंत्री द्वारा संकल्पित देश की सबसे बड़ी 'हफ़्तेबाज़ी' योजना है। आपको बता दें कि राहुल गांधी भी केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं। वह प्रचार के लिए केरल में हीं है। 

प्रमुख खबरें

Planet Astrology: शनि ग्रह के कमजोर होने पर गलत राह पर चलने लगता है इंसान, कंगाल हो जाता है व्यक्ति

पिचवई सनातन धर्म का चित्रकला के माध्यम से प्रतिनिधित्व करनेवाली एक कला है : मगनभाई पटेल

Lok Sabha Election 2024: बिहार में में अमित शाह का बड़ा ऐलान, बोले- सीतामढ़ी में बनाएंगे भव्य सीता मंदिर

Mamata Banerjee की दुविधा सामने आ रही है, INDIA ब्लॉक में टीएमसी को लेकर बंगाल की सीएम के फ्लिप-फ्लॉप वाले बयान पर सियासत तेज