बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए रजनीकांत ने बताया असल जिंदगी का रोमांच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 18, 2020

चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि उन्होंने रोमांचक शो के जरिए छोटे पर्दे पर आने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उस शो में उन्हें असल जिंदगी का मनोरंजन मिलने वाला था।

इसे भी पढ़ें: आइसोलेशन में अमिताभ बच्चन, शेयर की हाथ पर लगी

 गौरतलब है कि 69 वर्षीय अभिनेता ने चार दशक पर पहले फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अभिनेता ने ‘इन टू दी वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के एपिसोड की शूटिंग मैसूर में शुरू की। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘ मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आए थे।शो में जल संरक्षण के मुद्दे पर भी बात की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: James Bond अभिनेत्री ओल्गा कुरीलेन्को Coronavirus से संक्रमित, पोस्ट की ये तस्वीर

 डिस्कवरी की ओर से प्राप्त विज्ञप्ति में रजनीकांत के हवाले से कहा गया, ‘‘इन टू दी वाइल्ड एक अनोखा शो है जिसमें एक्शन है और एक उद्देश्य भी जो समाज की भलाई से जुड़ा है। इसलिए जब डिस्कवरी के अधिकारियों ने मुझे असल जिंदगी के रोमांच और मनोरंजन वाले इस शो का प्रस्ताव दिया तो मैं सिनेमा में चार दशक से भी अधिक समय तक काम करने के बाद टीवी पर आने को तैयार हो गया।’’

इसे भी पढ़ें: शाहरूख खान ने COVID-19 मामले और IPL को लेकर दिया बड़ा बयान

 रजनीकांत ने कहा कि वह ‘सर्वाइवल चैलेंज का इंतजार कर रहे हैं।’’उन्होंने कहा कि यह शो जल संरक्षण के संदेश को देश के हर घर तक पहुंचाने का सर्वश्रेष्ठ मंच है। ग्रिल्स की टीम ने बताया कि वह अभिनेता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत