बिहार में राजनाथ सिंह का तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला, 'मछली, सुअर या हाथी-घोड़ा खाओ, लेकिन...'

By अंकित सिंह | Apr 15, 2024

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर एक वीडियो साझा करने के लिए एक हमला बोला। वीडियो में उन्हें कथित तौर पर नवरात्रि के दौरान मछली खाते हुए दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि वह मछली, हाथी, घोड़ा या कुछ भी खा सकते हैं, लेकिन उन्हें इसे क्यों दिखाना चाहिए। बिहार के जमुई में एलजेपी उम्मीदवार अरुण भारती के पक्ष में एक रैली में, राजनाथ ने तर्क दिया कि कुछ नेता अपने वोटों के लिए लोगों के एक वर्ग को खुश करने के लिए नवरात्रि के दौरान नॉनवेज भोजन के वीडियो पोस्ट कर रहे थे। रक्षा मंत्री ने कहा कि नेता एक विशेष समुदाय के सदस्यों के वोट हासिल करने के इरादे से ऐसा कर रहे हैं, जो तुष्टिकरण की राजनीति का हिस्सा है। लालूजी, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि ऐसे लोगों को संभालें।

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी का संकल्प पत्र जारी, 2047 की तैयारी, GYAN पर फोकस


राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को अपना मित्र बताते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, “उनके परिवार के सदस्य क्या बयान दे रहे हैं? उन्होंने दावा किया कि अगर उनकी सरकार बनी तो वे मोदीजी को जेल में डाल देंगे। जो लोग जेल में हैं या जमानत पर हैं, क्या वे मोदी को सलाखों के पीछे डालेंगे? बिहार के लोग मोदी के खिलाफ ऐसे किसी भी बयान को बर्दाश्त नहीं करेंगे।” इससे पहले, पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार और लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा था कि चुनावी बांड मामले में प्रधानमंत्री मोदी सहित सभी भाजपा नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा। 

 

इसे भी पढ़ें: Uttarakhand: 'अब सुस्त पड़ गई है कांग्रेस, पहाड़ चढ़ने की उसकी ताक़त नहीं रही', राजनाथ सिंह का तंज


राजनाथ ने तर्क दिया कि दुनिया को मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का यकीन है क्योंकि अन्य देशों ने पहले ही उन्हें अगले साल के कार्यक्रमों के लिए आमंत्रित करना शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, इस चुनाव को महज औपचारिकता के रूप में देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के कई दिग्गजों ने विपक्षी नेताओं पर 'मुगल मानसिकता' का प्रदर्शन करने और नवरात्रि के दौरान मांसाहारी भोजन करके देश के लोगों को "चिढ़ाने" का आरोप लगाया है।

प्रमुख खबरें

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश

बैंड, बाजा और ब्लिंकन, पुतिन की चीन यात्रा के बीच अमेरिका का अनोखे अंदाज में यूक्रेन को समर्थन