Mumbai Police ने Rakhi Sawant को हिरासत में लिया, Sherlyn Chopra ने दर्ज कराई थी उनके खिलाफ शिकायत

By एकता | Jan 19, 2023

बी-टाउन की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत को हाल ही में कहते सुना गया था कि उनकी जिंदगी में इतना दर्द क्यों हैं। अभिनेत्री ने यह बात भले ही किसी भी वजह से कही है, लेकिन यह बात कहीं न कहीं उनकी जिंदगी पर बिलकुल फिट बैठती हैं। हाल ही में राखी की निजी जिंदगी में उनकी शादी को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इसके बाद उनके गर्भपात की ख़बरें सामने आईं। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: 1993 में Miss Universe का खिताब जीतने से चूक गई थीं Namrata Shirodkar, थ्रोबैक वीडियो वायरल होते ही सामने आई वजह


मुंबई पुलिस की हिरासत में राखी सावंत

राखी सावंत को 19 जनवरी को एक अन्य अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। फिलहाल, उनसे पूछताछ की जा रही है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि एक अन्य महिला अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर राखी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी और इसी सिलसिले में कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में लिया गया। उन्होंने आगे बताया कि अंबोली थाने की एक टीम ने बृहस्पतिवार को राखी सावंत को हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए उन्हें थाने लाए।

 

इसे भी पढ़ें: पति ने हनीमून पर Price Tag के साथ लगा दी थी अभिनेत्री की बोली, कुछ ऐसी रही Karisma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी


शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई थी शिकायत

राखी सावंत के खिलाफ किसी और ने नहीं बल्कि अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत दर्ज कराई थीं। दोनों के बीच पिछले साल साजिद खान को लेकर जमकर बहसबाजी भी देखने को मिली थी। राखी ने साजिद खान को सपोर्ट करते हुए शर्लिन पर कई गंदे आरोप लगाए थे। शर्लिन ने अंबोली थाने में सावंत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए,(अवांछित शारीरिक संपर्क के तौर पर यौन उत्पीड़न या पोर्नोग्राफी दिखाते हुए यौन संबंध बनाने का अनुरोध), 509 (किसी महिला की लज्जा भंग करने के उद्देश्य से शब्द, हावभाव या कृत्य) तथा 504 (शांति भंग करने के लिए उकसाने)और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी।


प्रमुख खबरें

भारतीय स्पिनर छोटे प्रारूपों में गेंद को स्पिन की जगह तेज करा रहे : Muralitharan

ICICI बैंक का शुद्ध लाभ मार्च तिमाही में 18.5 प्रतिशत बढ़कर 11,672 करोड़ रुपये पर

India नैदानिक परीक्षण के लिए आकर्षक गंतव्य बन रहा : दवा उद्योग

फिडे ने विश्व चैंपियनशिप मुकाबले के लिए बोली प्रक्रिया शुरू की, लगभग 80 करोड़ रुपये का बजट रखा