पति ने हनीमून पर Price Tag के साथ लगा दी थी अभिनेत्री की बोली, कुछ ऐसी रही Karisma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी

Karisma Kapoor
Instagram
एकता । Jan 17, 2023 4:03PM
करिश्मा ने बताया कि हनीमून के दौरान संजय ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा था। जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो संजय ने उनके साथ मारपीट भी की थी। अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि हनीमून पर संजय ने अपने दोस्तों के सामने प्राइज टैग के साथ उनकी बोली भी लगायी थी।

90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार करिश्मा कपूर भले ही आज फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन इस चीज का उनकी लोकप्रियता पर जरा भी फर्क नहीं पड़ा है। अभिनेत्री आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है, जैसे पहले किया करती थीं। करिश्मा सिल्वर स्क्रीन पर न सही लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करती रहती हैं।

करिश्मा की तस्वीरें और वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी जिंदगी में कितनी खुश है और हर पल को जिंदादिली से जी रही हैं। हालाँकि, अभिनेत्री की जिंदगी हमेशा से इतनी अच्छी नहीं रही हैं। कपूर खानदान की बेटी और एक ज़माने की सुपरस्टार होने के बावजूद करिश्मा ने अपनी पर्सनल जिंदगी में बहुत दुख झेले, जिनका खुलासा उन्होंने संजय कपूर से तलाक लेने के दौरान किया।

इसे भी पढ़ें: Adil Khan ने पहले शादी से किया इनकार, फिर Rakhi Sawant के सामने हाथ जोड़ कबूल किया निकाह, Salman Khan की कॉल है वजह

हनीमून पर दोस्तों के सामने पति ने लगायी थी बोली

29 सितंबर 2003 को, करिश्मा कपूर की शादी उद्योगपति संजय कपूर से हुई थी। शादी के लगभग 10 साल बाद 2014 में अभिनेत्री ने पति से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी। करिश्मा ने अपनी तलाक की अर्जी में पति संजय पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिनके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया था। अभिनेत्री ने अपने पूर्व पति पर आरोप लगाया था कि उन्होंने हनीमून के दौरान से ही उनपर अत्याचार शुरू कर दिए थे।

करिश्मा ने बताया कि हनीमून के दौरान संजय ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा था। जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो संजय ने उनके साथ मारपीट भी की थी। अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि हनीमून पर संजय ने अपने दोस्तों के सामने प्राइज टैग के साथ उनकी बोली भी लगायी थी। इतना ही करिश्मा ने यह भी बताया था कि संजय ने उनसे शादी सिर्फ इसलिए की क्योंकि वह एक मशहूर अभिनेत्री थी। अभिनेत्री का तलाक उस समय एक बड़ा चर्चा का विषय था।

इसे भी पढ़ें: Miss Universe 2022 के स्टेज पर Harnaaz Sandhu ने लारा दत्ता-सुष्मिता सेन को खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, देखें तस्वीरें

अभिषेक बच्चन के साथ भी टूट चुका है अभिनेत्री का रिश्ता

करिश्मा कपूर, संजय के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले अभिषेक बच्चन के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों की सगाई भी हो गयी थी, लेकिन फिर कुछ महीनों बाद रिश्ता टूट गया था। मीडिया रिपोर्ट के दावों के अनुसार, जया बच्चन नहीं चाहती थी कि करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम करना जारी रखें। जया की ये शर्त करिश्मा कपूर और उनकी माँ बबिता को मंजूर नहीं थी, इसलिए उन्होंने शादी तोड़ दी।

अन्य न्यूज़