मालदीव में बॉयफ्रेंड संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह ने हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का बढ़ाया पारा

By एकता | Mar 01, 2022

फिल्म यारियां में अपनी खूबसूरत अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। आपको बता दें कि उनके  बॉयफ्रेंड और अभिनेता जैकी भगनानी भी उनके साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अभिनेत्री लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया काफी ट्रेंड कर रही हैं। रकुल की तस्वीरें देखकर उनके फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं।

 


अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपनी तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। एक तस्वीर में अभिनेत्री येलो क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहनें नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में रकुल ने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। इस ड्रेस में अभिनेत्री मुस्कुराते हुए क्लीवेज दिखाती नजर आ रही हैं। आखिर में अभिनेत्री ने अपना बैक फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की।

 

इसे भी पढ़ें: अपने दीवानों के लिए ख़ुशख़बरी लेकर आईं अभिनेत्री पूनम पांडे, इंटरव्यू में बताया कुछ ऐसा पढ़कर झूम उठेंगे आप



अभिनेत्री की इन सभी तस्वीरों पर अबतक एक मिलियन लोग अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट में लोग रकुल के हॉट लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सेक्सी"। एक अन्य ने लिखा, "मस्त"। एक अन्य ने कमेंट करते हुए अभिनेत्री से बिकिनी तस्वीरें शेयर करने को कहा।

 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने इंटरव्यू में घर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- लड़का-लड़की में भेदभाव होता है



इसके अलावा बात करें तो अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ मालदीव में हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके अपने मालदीव में होने की पुष्टि की। आपको बता दें कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने एक दूसरे के साथ कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डाली है।

 

इसे भी पढ़ें: बिना पैंट पहनें सड़क पर निकली मलाइका अरोड़ा, कपड़े देखकर लोग बोले- ऊपर मनाली नीचे गोवा



अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी के रिलेशनशिप की बात करें तो अभिनेत्री ने 10 अक्टूबर 2021 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की हाथों में हाथ डालें एक तस्वीर शेयर करके अपने रिश्ते को ऑफिसियल किया था। तस्वीर शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा, "थैंक्यू माय लव! आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आप होने के लिए धन्यवाद !! यहां एक साथ और यादें बनाना है। @jackkybhagnani"।


प्रमुख खबरें

Cannes Film Festival 2024: 1976 में रिलीज हुई भारतीय फिल्म Manthan की स्क्रीनिंग में पहुंचे नसीरुद्दीन शाह, प्रतीक बब्बर सहित कई भारतीय कलाकार

आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर नियम को लेकर विराट कोहली बोले- मैं रोहित शर्मा से सहमत हूं...

Breaking: दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को हिरासत में लिया, CM हाउस से किया डिटेन

Manipur: 34 UNLF-P विद्रोहियों ने असम राइफल्स के सामने किया आत्मसमर्पण, पांच उग्रवादी भी गिरफ्तार