अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने इंटरव्यू में घर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- लड़का-लड़की में भेदभाव होता है

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने इंटरव्यू में घर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- लड़का-लड़की में भेदभाव होता है

नव्या ने कहा कि यह मैंने घर में होते देखा है जब घर पर गेस्ट आते हैं तो मेरी मम्मी मुझे हमेशा काम की कहती है। मुझे लगता है, यह सीखने की जिम्मेदारी कि घर कैसे चलाना है या मेहमानों की देखभाल कैसे करना है हमेशा किसी न किसी तरह बेटियों या फिर घर की महिलाओं पर डाल दिया जाता है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती है। पर बीते कुछ दिनों से वह अपने एक इंटरव्यू की वजह से सोशल मीडिया छाई हुई हैं। इस इंटरव्यू में नव्या ने अपने घर के माहौल को लेकर कुछ चौकाने वाले खुलासे किये। जिसको सुनने के बाद लोग हैरान हैं। नव्या का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: अपने दीवानों के लिए ख़ुशख़बरी लेकर आईं अभिनेत्री पूनम पांडे, इंटरव्यू में बताया कुछ ऐसा पढ़कर झूम उठेंगे आप

महिलाओं के लिए भारत के सबसे बड़े मंच SheThePeople को दिए अपने इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा ने कहा कि यह मैंने घर में होते देखा है जब घर पर गेस्ट आते हैं और मेरी मम्मी मुझे हमेशा कहेगी, "ठीक है, जाओ इसे ले आओ या जाओ वो ले आओ" और मुझे एक होस्ट की भूमिका निभानी होगी अपने भाई के विपरीत जो यह काम कर सकता है। इसलिए, मुझे लगता है, विशेष रूप से उन घरों में जहां आप बड़े परिवारों और संयुक्त परिवारों में रहते हैं, यह सीखने की जिम्मेदारी कि घर कैसे चलाना है या मेहमानों की देखभाल कैसे करना है या गेस्ट के लिए होस्ट का रोल कैसे अदा करना है हमेशा किसी न किसी तरह बेटियों या फिर घर की महिलाओं पर डाल दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें: स्विमिंग पूल में पोज देते हुए उर्फी जावेद ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक, ट्रोलर्स बोले- 'मौलाना आते होंगे उर्फी को...

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने आगे कहा कि मैंने कभी नहीं देखा कि मेरे भाई या घर में एक युवा लड़के को इतना महत्व दिया जा रहा है और मुझे लगता है कि खुद महिलाओं को यह विश्वास दिला रहा है कि, "ठीक है, घर की देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है"। इस वीडियो को अब तक दो लाख के करीब लोग देख चुके हैं और अपने रिएक्शन कमेंट कर रहे हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...