Oscar Award जीतने के बाद Ram Charan ने पिता चिरंजीवी के साथ की Amit Shah से मुलाकात, वायरल हो रही मुलाकात की फोटोज

By रितिका कमठान | Mar 18, 2023

साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे है। ऑस्कर में नाटू नाटू गाने ने अवॉर्ड जीतकर दुनिया भर में भारतीय इंडस्ट्री का नाम रौशन कर दिया है। इस उपलब्धि के बाद खुद राम चरण भी फूले नहीं समा रहे है। इस गाने ने लॉस एंजिल्स में 95 वें अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल गीत श्रेणी में अवॉर्ड हासिल किया है, जो बड़ी उपलब्धि है।

वहीं ऑस्कर सेरेमनी की समाप्ति के बाद आरआरआर की टीम भी भारत लौट आई है जहां जोरशोर से टीम का स्वागत किया जा रहा है। भारत पहुंचने के बाद आरआरआर के कलाकार रामचरण दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने 17 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। गृह मंत्री अमित शाह ने नाटू नाटू गाने के लिए ऑस्कर जीतने पर उन्हें बधाई दी है। वहीं इस मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर खुद केंद्रीय मंत्री ने शेयर की है, जो कि जमकर वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक राम चरण अपने पिता चिरंजीवी के साथ अमित शाह से मुलाकात करने पहुंचे। इस मुलाकात के दौरान चिरंजीवी ने अमित शाह को पारंपरिक रेश की शॉल भेंट की। वहीं अभिनेता और ऑस्कर विजेता रामचरण ने उन्हें फूलों को गुलदस्ता दिया। वहीं अमित शाह ने भी उन्हें बधाईयां दी और शॉल देकर उन्हें शानदार उपलब्धि के लिए सम्मानित भी किया।

ट्विटर पर शेयर की फोटो
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने मुलाकात के बाद फोटोज को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि सुखद मुलाकात @KChiruTweets और @AlwaysRamCharan - भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज। तेलुगु फिल्म उद्योग ने भारत की संस्कृति और अर्थव्यवस्था को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है। राम चरण को नाटू-नाटू गीत के लिए ऑस्कर जीतने और 'आरआरआर' की सफलता पर बधाई दी।" 

 वहीं अमित शाह से मुलाकात के बाद खुद चिरंजीवी ने भी ट्वीटर पर लिखा की एक सफल ऑस्कर कैंपेन और भारतीय प्रोडक्शन के लिए पहला ऑस्कर घर लाने के लिए टीम आरआरआर की ओर से रामचरण को आपकी हार्दिक शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद अमित शाह जी। इस मौके पर उपस्थित होकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं।

 बता दें कि जब आरआरआर की टीम को नाटू नाटू के लिए अवॉर्ड दिया गया था तब अमित शाह ने ट्वीट कर बधाई दी ती। उन्होंने ट्वीट किया था कि भारतीय सिनेमा के लिए ये ऐतिहासिक दिन है। नाटू नाटू ने ऑस्कर अवॉर्ड हासिल कर इतिहास रचा है। नाटू नाटू भारतीयों के अलावा दुनिया भर के संगीत प्रेमियों की जुबान पर है। टीम को जीत के लिए बधाई।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar