RRR का ओपनिंग सीन शूट करने में जो समय लगा उसमें अक्षय ने पूरी कर ली फिल्म, जानें क्यों रामचरण ने खिलाड़ी कुमार पर कसा ये तंज

By रितिका कमठान | Nov 14, 2022

दक्षिण भारत की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म में मुख्य करिदार निभाने वाले तेलेगु स्टार अभिनेता राम चरण ने अब बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर बड़ा तंज कसा है। अभिनेता राम चरण ने लीडरशिप समिट 2022 के दौरान अक्षय कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। बयान आने के बाद राम चरण सुर्खियों में आ गए है। 

 

दरअसल राम चरण ने हाल ही में कहा कि राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर का ओपनिंग इंट्रोडक्शन सीन शूट करने में उन्हें 35 दिनों का समय लगा था। उन्होंने शूटिंग के किस्से को याद कर कहा कि जब उन्होंने ओपनिंग सीन को शूट किया था तब उन्हें एलर्जी हो गई थी क्योंकि लगातार कई दिनों तक धूल में फिल्म की शूटिंग हुई थी। लंबे समय तक धूल में काम करने के कारण उनकी तबियत भी नासाज हो गई थी। इसके बाद उन्हें साइनस की सर्जरी भी करानी पड़ी थी।

 

उन्होंने बताया कि फिल्म आरआरआर के सेट पर लगभग तीन हजार से चार हजार लोग उपस्थित थे। फिल्म का शुरुआती सीन शूट करने में हमें जितना समय लगा उतने समय में अक्षय कुमार एक पूरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेते है। ये बात उन्होंने समीट के दौरान हंसी मजाक में कही है।

 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की कुछ समय पहले आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की शूटिंग 42 दिनों में पूरी हो गई थी। हालांकि अक्षय कुमार को फिल्म की शूटिंग जल्दी पूरी करने को लेकर ट्विटर यूजर्स ने काफी ट्रोल भी किया था। अक्षय कुमार ने महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि महामारी के कारण हमारी फिल्म रिलीज होने में काफी देर हुई थी। अगर महामारी ना आई होती तो फिल्म काफी पहले रिलीज हो गई होती। उन्होंने कहा था कि फिल्म को पूरा करने के लिए हम अच्छे से शेड्यूल को फॉलो करते है। उन्होंने बताया था कि सभी सेट पर तय समय पर आते है और जाते है, जिससे फिल्म को सीमित समय में पूरा करने में सफलता मिलती है।

प्रमुख खबरें

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला

मयंक यादव का साथ नहीं छोड़ रही बुरी किस्मत! टी20 वर्ल्ड कप के लिए टिकट कटने से पहले ही बिगड़ गया खेल

NDA से हटने के बाद अकाली दल के पीछे पड़ी केंद्रीय एजेंसियां, सुखबीर बादल ने लगाया बड़ा आरोप