राम-राम का जवाब न देने पर विदेशी नागरिक को चाकू मारा, हमलावर गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 28, 2019

मथुरा। जिले के गोवर्धन क्षेत्र में मंगलवार को परिक्रमा मार्ग पर एक युवक ने विदेशी श्रद्धालु की गर्दन पर चाकू मार कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। हमलावर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। लातवियाई नागरिक जेमित्रिज भारत भ्रमण पर है। वह राधाकुंड के खजूर घाट पर रह कर भजन करता है। आज सुबह जब वह राधाकुंड पर भजन कर रहा था, तभी ऋषि नाम के स्थानीय युवक ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया।

इसे भी पढ़ें: Sacred Games Season 2 का Promo रिलीज, रणवीर और कल्कि की न्यू एंट्री

हमले में विदेशी श्रद्धालु घायल हो गया। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी इंद्रजीत सिंह उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार किया। जख्म गहरा नहीं है। फिलहाल उसे अस्पताल में ही रखा गया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इसे भी पढ़ें: योगी के कड़े कानून का लोगों को नहीं है डर, दहेज के लिए महिला को पीट-पीट कर मार डाला

पूछताछ में पता चला है कि हमलावर ने विदेशी श्रद्धालु को राम-राम कहा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बताया जाता है कि आरोपी के दोबारा राम-राम करने पर विदेशी नागरिक ने उसे थप्पड़ मार दिया। इससे गुस्साए युवक ने उस पर चाकू से वार कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया,  हमलावर युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पूछताछ में हमले का कोई और कारण ज्ञात नहीं हो सका। उसके व्यवहार के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। 

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज