रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस को दी नसिहत, कहा - राहुल गांधी अपना नाम बदलकर अकबर रख लें

By सुयश भट्ट | Jan 03, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर दिग्विजय सिंह और रामेश्वर शर्मा आमने सामने हुए है। अकबर के सिक्के को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के रिट्वीट पर रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है।

शर्मा ने कहा है कि कपिल सिब्बल को बोलिए की वो अकबर पर केस करे। अकबर इतना बड़ा महापुरुष था, तो कांग्रेस उसे अपना विचार पुरुष बना ले। राहुल गांधी अपना नाम अकबर रख लें।

इसे भी पढ़ें:पहले छात्रा को चप्पल से पीटा, फिर वायरल किया वीडियो 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि मुगल बादशाह अक़बर ने अपने हुक़ूमत की 50 साल पूरे होने के मौके पर ये सिक्का लॉन्च किया था। सिक्के के एक तरफ देवनागरी लिपि में राम-सिया लिखा हुआ है. उनकी तस्वीर भी है. सिक्के के दूसरी तरफ फ़ारसी में امرداد یلاهی 50 (50 वां वर्षगांठ) लिखा है।

वहीं बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा है कि कपिल सिब्बल को बोलिए की वो अकबर पर केस करे कि उसने कांग्रेस के लिए काल्पनिक श्रीराम की तस्वीर सिक्के पर लगाने का जुर्म क्यों किया ? अकबर इतना बड़ा महापुरुष था तो कांग्रेस उसे अपना विचार पुरुष बना ले राहुल गांधी अपना नाम अकबर रख लें। हमारे लिए तो महान महाराणा प्रताप है।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा