Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने पैपराजी को दिखाई Raha की पहली झलक, बेटी की तस्वीरें क्लिक नहीं करने का किया अनुरोध

By एकता | Jan 08, 2023

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जो पिछले साल नवंबर में एक बेटी के माता-पिता बने हैं, ने रविवार को पैपराजी के लिए एक स्पेशल गेट-टुगेदर का आयोजन किया। इस गेट-टुगेदर में अभिनेता और अभिनेत्री ने पैपराजी से उनकी बेटी की तस्वीरें नहीं खींचने और किसी साइट पर पोस्ट नहीं करने का अनुरोध किया। इतना ही नहीं रणबीर ने पैपराजी को उनकी बेटी राहा कपूर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाई। बता दें, रणबीर-आलिया के साथ राहा की दादी नीतू कपूर भी इस गेट-टुगेदर में मौजूद थीं।

 

इसे भी पढ़ें: Oscar से लेकर BAFTA और Golden Globe Film Awards तक, एक के बाद एक इंटरनेशनल लेवल पर धूम मचा रही है RRR


पैपराजी को खिलाई चाट

रणबीर और आलिया द्वारा आयोजित की गई इस छोटी सी गेट-टुगेदर में पैपराजी के लिए स्ट्रीट फ़ूड का बंदोबस्त भी किया गया था। गेट-टुगेदर खत्म होने के बाद अभिनेता, अभिनेत्री और नीतू कपूर ने पैपराजी के लिए साथ में तस्वीरें भी क्लिक करवाई। इस दौरान की रणबीर और उनकी माँ के बीच थोड़ी बहस भी हुई। दरअसल, नीतू पैपराजी को तस्वीरें खींचने के लिए लाइट एडजस्ट करने के निर्देश दे रही थीं, जिससे अभिनेता थोड़े परेशान हो जाते हैं। फिर रणबीर अपनी उतरी शकल के साथ माँ को समझाते नजर आए। इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।


 

इसे भी पढ़ें: Photoshoot के दौरान वरुण धवन ने Kiara Advani को बिना इजाजत किया Kiss, भड़के सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें वायरल वीडियो


लोगों को पसंद नहीं आया रणबीर-आलिया का फैसला

रणबीर और आलिया अपनी बेटी की सार्वजनिक उपस्थिति को लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। दोनों ने फैसला किया है कि उनकी बेटी राहा की तस्वीरें सार्वजनिक रूप से न क्लिक और न ही दिखाई जाएगी। दोनों के इस फैसले पर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहाँ उनके फैंस और चाहनेवाले इस फैसले से खुश नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स का कहना है कि उन्हें रणबीर-आलिया की बेटी के चेहरे में कोई दिलचस्पी नहीं है। कई यूजर्स ने इस मामले में करीना कपूर खान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस स्थिति को अच्छे से संभाला है।

प्रमुख खबरें

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज

महुआ की सीट ममता के लिए बनी साख की लड़ाई? क्या BJP के लिए तुरुप का इक्का साबित होंगी शाही परिवार की राजमाता