रणदीप हुड्डा ने शेयर किया स्वतंत्र वीर सावरकर का फर्स्ट लुक, एक्टर को पहचान नहीं पाएंगे आप?

By रेनू तिवारी | May 28, 2022

स्वतंत्र वीर सावरकर की बायोपिक में रणदीप हुड्डा विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी। फिल्मांकन शुरू करने से पहले, निर्माताओं ने 28 मई को स्वतंत्रता सेनानी के रूप में रणदीप हुड्डा का पहला लुक साझा किया, जो वीर सावरकर की 139वीं जयंती है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख़ खान के घर 'मन्नत' में लगी नेम प्लेट अचानक हुई गायब, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


स्वतंत्र वीर सावरकर के फर्स्ट-लुक पोस्टर को साझा करते हुए रणदीप हुड्डा ने लिखा, "स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम। आशा है कि मैं एक सच्चे के इतने बड़े जूते भरने की चुनौती पर खरा उतर सकता हूं। क्रांतिकारी और उनकी वास्तविक कहानी बताएं जो इतने लंबे समय से कालीन के नीचे दबा हुआ था।  #VerSavarkarJayanti 

 

इसे भी पढ़ें: करणी सेना की मांग के बाद ‘पृथ्वीराज' फिल्म का नाम अब 'सम्राट पृथ्वीराज' हुआ


विनायक दामोदर सावरकर का जन्म 28 मई, 1883 को महाराष्ट्र के नासिक जिले के भागूर गांव में हुआ था। वह हिंदू महासभा, एक हिंदू राष्ट्रवादी संगठन और एक राजनीतिक दल के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक थे। वह एक राजनीतिज्ञ, कार्यकर्ता और लेखक थे। उन्हें हिंदुत्व की हिंदू राष्ट्रवादी राजनीतिक विचारधारा विकसित करने के लिए जाना जाता है। वीर सावरकर का 26 फरवरी, 1966 को बॉम्बे में निधन हो गया। 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी