रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शुरू करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 20, 2021

मुंबई। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए करण जौहर पांच साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। करण ने आखिरी बार 2016 मेंरोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का निर्देशन किया था। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र, अभिनेत्री जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा पर लेखक ने लगाया स्क्रिप्ट हड़पने का आरोप, 10 करोड़ का भेजा कानूनी नोटिस

49 वर्षीय करण ने पिछले महीने ही इस फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म की पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखी है। करण ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट का वीडियो साझा कर अपने पोस्ट में लिखा, ‘‘आखिरकार वह दिन आ गया है। मेरे मन मस्तिष्क में बहुत सारी भावनाएं हैं लेकिन जो सबसे महत्वपूर्ण है वह है - आभार!हम अपनी कहानी के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, आपके सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरुरत है।’’

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले के प्यार की बात ही कुछ और होती है, यह प्यार मंगेतर से हो तो बात ही अलग है

वीडियो में आलिया और रणवीर फिल्म के सेट पर अन्य क्रू सदस्यों के साथ देखे जा सकते हैं।दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र और अभिनेत्री शबाना आज़मी करण के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2022 में रिलीज होगी। 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana