रणवीर सिंह 'हनुमान' के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ काम करेंगे, इस थीम पर हो सकती है फिल्म

By दिव्यांशी भदौरिया | Apr 16, 2024

जब प्रशांत वर्मा ने खुलासा किया था कि वह हनुमान के सीक्वल, जय हनुमान के लिए एक बड़े स्टार का ऑडिशन ले रहे हैं, तो अफवाहें उड़ीं कि वह रणवीर सिंह के बारे में बात कर रहे थे। हालांकि, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, जबकि रणवीर जय हनुमान का नेतृत्व नहीं करेंगे, वह एक बड़े बजट के मनोरंजन के लिए प्रशांत के साथ सहयोग करेंगे।

रणवीर को पसंद आई कहानी और कॉन्सेप्ट

“रणवीर सिंह प्रशांत वर्मा के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और हनुमान की रिलीज़ के ठीक बाद उनसे मिले थे। जब उन्होंने हनुमान को देखा तो वह उन पर मोहित हो गये। डायरेक्टर पिछले 3 महीने से एक बड़े बजट की फिल्म के लिए एक्टर से बातचीत कर रहे हैं। वे कई बार मिल चुके हैं और चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर इस विचार से संतुष्ट हैं और इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि यह एक बहुत ही महत्वाकांक्षी परियोजना है। सैद्धांतिक रूप से फिल्म के लिए रणवीर की ओर से हां है और टीम अब काम शुरू करने के लिए अन्य तौर-तरीकों पर विचार कर रही है,''  जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

सूत्र ने बताया कि, “रणवीर जानते हैं कि ऐसी परियोजनाएं चुनौतीपूर्ण हैं, और उन्हें मजबूत निर्माताओं और स्टूडियो के समर्थन की आवश्यकता है। जबकि वह अवधारणा, स्क्रिप्ट पूर्व-दृश्यता और दृष्टि से प्रभावित हैं, वह सभी कारकों को कवर करने के बाद फिल्म की घोषणा करना चाहते हैं। वह इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि फिल्म को कितने बजट की जरूरत है और इसलिए वह सभी सौदों को पूरा करने के लिए प्रशांत के साथ काम कर रहे हैं,''।

रणवीर की अपकमिंग फिल्में

रणवीर और प्रशांत वर्मा मिलकर कई बड़े स्टूडियोज से बात कर रहे हैं। अगर बात बनी और सब प्लानिंग के मुताबिक रहता  है, तो फिल्म की जल्द अनाउंस की जाएगी। वहीं रणवीर सिंह इस फिल्म के अलावा सिंघम अगेन और डॉन 3 में नजर आएंगे।

रणवीर सिंह सिंतबर में पिता बनने वाले हैं

इस बीच रणवीर सिंह जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दोनों ने इस साल फरवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी जब दीपिका ने एक मनमोहक पोस्टर साझा किया था जिस पर "सितंबर 2024" लिखा था। पोस्टर में बॉर्डर के रूप में बच्चों के कपड़े, खिलौने और गुब्बारे भी थे। दीपिका और रणवीर की शादी को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश