नोएडा में फैक्ट्री से काम कर घर लौट रही युवती से बलात्कार, मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 25, 2022

नोएडा (उप्र)। दिल्ली से सटे नोएडा में फैक्ट्री से काम करके लौट रही एक युवती को दो युवक जबरन पार्क में ले गए और वहां उससे कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने युवती से मारपीट की और उसका मोबाइल फोन तथा नकदी लूट लिए। युवती ने रविवार रात को घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है और सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती भी पोस्ट की है।

इसे भी पढ़ें: संघर्षों से भरा रहा है द्रौपदी मुर्मू का निजी जीवन, राजनीति से लेना चाहती थी संन्यान, जानें कैसा रहा सियासी सफर

अपर पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) अंकिता शर्मा ने बताया कि एक युवती ने फेज-2 थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नोएडा विशेष आर्थिक क्षेत्र (एनएसईजेड) स्थित एक कंपनी में काम करती है। उसने बताया कि शनिवार की रात वह फैक्ट्री से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में एक पार्क के पास अंधेरे में दो अज्ञात युवक उसे जबरन पकड़कर पार्क में ले गए, उससे मारपीट की और बारी-बारी से बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश कुमार, पटना में ही रहेंगे

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके पास रखे 500 रुपये नकद तथा मोबाइल फोन भी छीन लिया। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि एनएसईजेड के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11