रैपर कार्डी बी और निकी मिनाज के बीच पार्टी में मारपीट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 08, 2018

न्यूयार्क। एक पार्टी के दौरान रैपर कार्डी बी और निकी मिनाज के बीच आपस में तकरार हो गयी। यह घटना शुक्रवार को न्यूयार्क फैशन वीक में हारपर्स बाजार आइकान पार्टी के दौरान हुई। इस घटना का वीडियो ऑनलाइन उपलब्ध है जिसमें पार्टी के अंत में कार्डी (25) और मिनाज (35) के बीच हाथापाई करते दिखाया गया हैं। हालांकि मिनाज के सुरक्षा गार्डों ने बीच बचाव किया और कार्डी को रोका। बाद में उन्हें पार्टी के बाहर लेकर गये। 

हॉलीवुड गायिका निकी मिनाज काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। गायिका  ने हाल ही में Made In America Festival में शिरकत की थी। यहां उन्होंनें अपनी Performance भी दी। उनके प्रस्तुति पर दर्शकों ने जमकर तालियां बजाकर उनका साथ दिया। अब इस पल की कुछ फोटोज़ सामने आई है, जिसमें निकी के साथ एक बड़ा हादसा हो गया था। इस हादसे पर गायिका को शर्मिंदगी तक झेलनी पड़ी थी।

दरअसल, Performance के दौरान निकी वार्डरोब मालफंक्शन (कपड़े की खराबी) का शिकार हो गई थी। एक ओर जहां उन्होंने अपनी शानदार प्रस्तुति से खुशनुमा माहौल बनाया तो वहीं दूसरी ओर उन्हें उनके ड्रेस से एक बड़ा धोखा मिला।

प्रमुख खबरें

ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती,प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया

Uttar Pradesh: Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बताया देश के लिए अन्याय पत्र

मीडिया कंपनी NDTV को मार्च तिमाही में 8.74 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा

India का सूती धागा, कपड़ा निर्यात बीते वित्त वर्ष में सात प्रतिशत बढ़कर 11.7 अरब डॉलर पर