डिजाइनर सिल्वर ज्वेलरी के साथ रवीना टंडन ने पहना पठानी कुर्ता, क्या आपको पसंद आया नया लुक

By रेनू तिवारी | May 19, 2020

80- 90 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन आजकल फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। रवीना की खास बात यह है कि वह बिना किसी पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट किए इंसानियत से जुड़ी चीजों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। समय-समय पर रवीना कुछ ऐसा करती हैं जिसको लेकर वह सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इस समय फिल्मों में नहीं लेकिन एड-शूट , इवेंट प्रोग्राम को लेकर रवीना बिजी रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी रवीना ने ज्यादातर काम घर से ही किया हैं।

इसे भी पढ़ें: 'ससुराल स‍िमर का' फेम आशीष रॉय ICU में भर्ती, इलाज के लिए फेसबुक पर लगाई गुहार

हाल ही में रवीना ने सोशल मीडिया पर  अपनी एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वह काफी अलग दिखाई पड़ रही हैं। रवीना ने एक खूबसूरत पठानी जैकेट के साथ कुर्ता पहना है और उसके उपर उन्होंने डिजाइनर सिल्वर ज्वेलरी कैरी की हैं। ज्वेलरी में उन्होंने मल्टीपल चैन वाला हार गले में पहना है और कान में बहुत ही खूबसूरत डिजाइन के झुमके पहने हैं। इस लुक में रवीना ने अपनी मिरर सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं। आप भी देखे रवीना टंडन का ये नया लुक और बताए आपको कैसा लगा-

आपको बता दें कि रवीना टंडन आखिरी बार 2017 में फिल्म मातृ में लीड रोल में नजर आयी थी। उसके बाद से वह फिल्मों से दूर हैं। 2020 में साउथ की मशहूर फिल्म केजीएफ 2 में रवीना नजर आने वाली हैं। कुछ समय से रवीना अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। रवीना के 4 बच्चे हैं जिनमें से 2 लड़कियों को उन्होंने 1995 में गोद लिया था। 

 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting: PM मोदी बोले- NDA को मिल रहा समर्थन विपक्ष को निराश करने वाला

Iran के गृह मंत्री पर मंडरा रहा था खतरा, श्रीलंका आते ही हो जाते गिरफ्तार, पाकिस्तान से ही डेलीगेशन छोड़कर भागे

WhatsApp ने दिल्ली हाई कोर्ट में बड़ी बात कही, ऐसा किया तो छोड़ देंगे भारत

Sri Lanka ने 24 और मछुआरों को भारत वापस भेज दिया, उच्चायोग ने दी जानकारी