किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं श्रेयष अय्यर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 11, 2019

पोर्ट आफ स्पेन। भारतीय टीम प्रबंधन के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की तलाश जारी है और ऐसे में श्रेयष अय्यर ने कहा है कि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा अय्यर को दौरे पर अगले दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में लोकेश राहुल और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों की चुनौती का सामना करना होगा। पिछले कुछ समय से भारत के लिए समस्या बने चौथे क्रम के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा कि हमें कोई जानकारी नहीं है। यह पूरी तरह से प्रबंधन का फैसला है। मैं जाकर यह नहीं कह सकता कि मुझे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी है और वे मुझे इस स्थान पर रखें। ऐसा नहीं है।

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अय्यर के पास जगह पक्की करने का मौका

भारत विश्व कप तक के सफर के दौरान चौथे नंबर पर स्थायी बल्लेबाज नहीं ढूंढ पाया और यह तलाश मौजूदा दौरे पर तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों में भी जारी रहेगी। अय्यर ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह स्थान खाली है और संभवत: वह इस स्थान पर सभी खिलाड़ियों को मौका देने का प्रयास करेंगे। फिलहाल इस स्थान को लेकर कोई भी आश्वस्त नहीं है।

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे में नहीं चुने जाने पर शुभमान गिल ने कही ये बात!

उन्होंने कहा कि निजी तौर पर मैं सिर्फ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं ऐसा खिलाड़ी बनना चाहता हूं जो किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हो या आप किसी भी स्थिति में मौके का फायदा उठाने का तैयार रहो। पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय पारियों में दो अर्धशतक जड़ने वाले अय्यर ने एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाई है और वह इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis