पैसे का नशा! 'फर्जी' सीन को रीक्रिएट करते हुए चलती कार से युवक ने उड़ाए नोट, वीडियो वायरल

By अभिनय आकाश | Mar 14, 2023

शाहिद कपूर की वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी के एक दृश्य में अभिनेता और उनके दोस्तों को नकली नोट सड़क पर फेंकते हुए दिखाया गया है, क्योंकि उन्होंने पुलिस को भगाने की कोशिश की थी। गुरुग्राम में दो लोगों ने इस दृश्य को फिर से बनाने की कोशिश की और चलती कार की डिक्की से नोटों को सड़क पर फेंक दिया। घटना के एक वीडियो में एक सफेद कार में यात्रा कर रहे पुरुषों को दिखाया गया है। उनमें से एक जहां कार चला रहा है, वहीं दूसरे को गाड़ी की डिक्की से नोट फेंकते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है।

इसे भी पढ़ें: आपके शहर में Serial Kisser का खौफ! पीछे से आएगा, लड़कियों के होठों को चूसेगा और सारा रस पीकर तेजी से भाग जाएगा, मन मचला देगा वीडियो

नोट फेंकने वाले शख्स ने अपना आधा चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों युवकों द्वारा फेंके गए नोट नकली थे या असली। वीडियो को दो लोगों ने इंस्टाग्राम पर रील्स के रूप में अपलोड किया था। यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इसे भी पढ़ें: स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय ने मंदिर परिसर में नॉनवेज ऑर्डर देने से किया इंकार, कहा- 'मैं सनातनी हिंदू, धर्म से जुड़ी है मेरी आस्था'

पुलिस को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से एक घटना के बारे में पता चला, जहां दो लोगों ने गोल्फ कोर्स रोड पर एक कार से करेंसी नोट फेंककर एक फिल्म के एक दृश्य को फिर से बनाने की कोशिश की। पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।" मुख्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है, "विकास कौशिक, एसीपी, डीएलएफ गुरुग्राम ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा था।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान