राज्य के नेताओं और आलाकमान के बीच तालमेल की कमी हार की वजह बनी: रेड्डी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 04, 2019

बेंगलुरू। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामलिंगा रेड्डी ने मंगलवार को पार्टी नेतृत्व पर बरसते हुए कहा कि गठबंधन के मंत्रिमंडल में वरिष्ठ नेताओं को शामिल नहीं किया जाना और कुछ मंत्रियों का अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाना लोकसभा चुनाव में कर्नाटक में पार्टी के खराब प्रदर्शन की वजह बना। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और आलाकमान के बीच कोई तालमेल नहीं था। रेड्डी ने यह टिप्पणी कांग्रेस की राज्य इकाई द्वारा, संसदीय चुनाव और 2018 के विधानसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के कारण जानने के लिये, समिति गठित किये जाने के एक दिन बाद की।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में सियासी संकट, जेडीएस प्रदेश अध्यक्ष ने अपने पद से दिया इस्तीफा

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा,  पार्टी को राज्य सरकार में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी के अभाव के चलते लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा,  संगठनात्मक दृष्टिकोण का अभाव और कांग्रेस के कुछ मंत्रियों का प्रदर्शन भी हार का कारणों में शामिल हैं।’’ राज्य के मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने से निराश रेड्डी ने दावा किया कि मंत्रिमंडल में शामिल किये गए कांग्रेस के कुछ कनिष्ठ नेता  अनुभवहीन  हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव में हार के लिये कांग्रेस नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला