लिव-इन पार्टनर ने अंडा करी बनाने से किया इनकार, गुस्साए बॉयफ्रेंड ने हथौड़े से पीट-पीटकर कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या

By रेनू तिवारी | Mar 18, 2024

अंडा पकाने से इनकार करने पर पालम विहार के सेक्टर-1 में एक निर्माणाधीन घर के अंदर अपनी लिव-इन पार्टनर की हथौड़े और ईंट से पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में शनिवार को दिल्ली के सराय काले खां से 35 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। मामले की जानकारी रखने वाले पुलिस अधिकारियों ने रविवार को बताया कि रात के खाने में उनके लिए करी बनाई जाएगी। पालम विहार के सहायक पुलिस आयुक्त नवीन शर्मा ने कहा कि संदिग्ध की पहचान बिहार के मधुबनी के मूल निवासी लल्लन यादव के रूप में हुई है और पीड़िता की पहचान 32 वर्षीय अंजलि के रूप में हुई है।

 

अंडा करी को लेकर लिव-इन पार्टनर ने की महिला की हत्या

अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि गुरुग्राम पुलिस ने यहां चौमा गांव में एक निर्माणाधीन घर में मृत पाई गई महिला के लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय लल्लन यादव ने पूछताछ के दौरान शराब के नशे में अपने साथी की हत्या करने की बात कबूल की। उन्होंने कहा कि जब महिला ने उसके लिए अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया तो उसने अपना आपा खो दिया और हथौड़े और बेल्ट से उसकी पिटाई कर दी।

 

पुलिस ने बताया कि हत्या मंगलवार रात इमारत की दूसरी मंजिल पर हुई। एक कार्यकर्ता, मोहम्मद अतीक और उसकी पत्नी ने अगली सुबह शव देखा। उन्होंने कहा छह महीने पहले उसकी पत्नी की सर्पदंश से मृत्यु हो गई, जिसके बाद उसका अपने परिवार के सदस्यों से झगड़ा हो गया और वह दिल्ली चला गया जहाँ उसकी मुलाकात अंजलि से हुई। वे दोनों एक साथ रहने लगे और 10 मार्च को गुरुग्राम आए और बिल्डिंग में काम करना शुरू कर दिया।

 

महिला के लिव-इन पार्टनर को किया गया गिरफ्तार 

बिहार के मधेपुरा जिले के औराही गांव के मूल निवासी यादव को पालम विहार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया।अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि गुरुग्राम पुलिस ने यहां चौमा गांव में एक निर्माणाधीन घर में मृत पाई गई महिला के लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय लल्लन यादव ने पूछताछ के दौरान शराब के नशे में अपने साथी की हत्या करने की बात कबूल की।

 

महिला ने किया था अंडा करी बनाने से इंकार

उन्होंने कहा कि जब महिला ने उसके लिए अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया तो उसने अपना आपा खो दिया और हथौड़े और बेल्ट से उसकी पिटाई कर दी। बिहार के मधेपुरा जिले के औराही गांव के मूल निवासी यादव को पालम विहार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया। कचरा बीनने वाली 32 वर्षीय अंजलि बुधवार को चौमा गांव में एक निर्माणाधीन इमारत में मृत पाई गई थी। शव देखे जाने के बाद बिल्डिंग के केयरटेकर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार, यादव और अंजलि को 10 मार्च को गुरुग्राम बस स्टैंड से कार्यस्थल पर लाया गया था। उनके सही नाम, पते और आईडी भी मकान मालिक ने नहीं लिए। यादव ने अंजलि को अपनी पत्नी के रूप में पेश किया था।

 

आरोपी की पहली पत्नी की छह महीने पहले साप कांटने से हो गयी थी मौत

पूछताछ के दौरान यादव ने बताया कि उसकी पत्नी की छह साल पहले सांप के काटने से मौत हो गई थी और उसके बाद वह दिल्ली आ गया। पुलिस ने बताया कि करीब सात महीने पहले उसकी मुलाकात कचरा बीनने वाली अंजलि से हुई और दोनों मजदूरी करते हुए साथ रहने लगे। पालम विहार के एसीपी नवीन कुमार ने कहा, "उसकी हत्या करने के बाद वह भाग गया। हमने हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा और बेल्ट बरामद कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।"


प्रमुख खबरें

Planet Astrology: शनि ग्रह के कमजोर होने पर गलत राह पर चलने लगता है इंसान, कंगाल हो जाता है व्यक्ति

पिचवई सनातन धर्म का चित्रकला के माध्यम से प्रतिनिधित्व करनेवाली एक कला है : मगनभाई पटेल

Lok Sabha Election 2024: बिहार में में अमित शाह का बड़ा ऐलान, बोले- सीतामढ़ी में बनाएंगे भव्य सीता मंदिर

Mamata Banerjee की दुविधा सामने आ रही है, INDIA ब्लॉक में टीएमसी को लेकर बंगाल की सीएम के फ्लिप-फ्लॉप वाले बयान पर सियासत तेज