अपने सांसदों से सोनिया गांधी ने कहा- कांग्रेस का फिर से मजबूत होना लोकतंत्र और समाज के लिए जरूरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 05, 2022

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के भीतर हर स्तर पर एकजुटता की जरूरत पर जोर देते हुए मंगलवार को कहा कि पार्टी का फिर से मजबूत होना इस लोकतंत्र और समाज के लिए जरूरी है। उन्होंने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में अपने संबोधन के दौरान यह टिप्पणी की। सोनिया गांधी ने ‘‘ध्रुवीकरण के एजेंडे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस कार्य समिति की हालिया बैठक का उल्लेख करते हुए कहा कि वह इससे अवगत हैं कि पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनावों में हार से नेता कितने निराश हैं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा संसदीय दल की बैठक संपन्न, पीएम मोदी ने सांसदों से कहा- खुद को अपने क्षेत्र की सेवा में लगाएं

उन्होंने चिंतन शिविर आयोजित करने की जरूरत पर भी जोर दिया। सोनिया गांधी ने कहा, ‘‘आगे रास्ता और भी चुनौतीपूर्ण है। हमारे समर्पण, लचीलेपन और प्रतिबद्धता की परीक्षा है। हमारे व्यापक संगठन के हर स्तर पर एकजुटता जरूरी है। इसे सुनिश्चित करने के लिए जो भी जरूरी होगा, वह करने के लिए मैं प्रतिबद्ध हूं।’’ उन्होंने जोर देकर कहा, ‘‘हमारा फिर से मजबूत होना सिर्फ हमारे लिए ही महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि यह हमारे लोकतंत्र और समाज के लिए भी जरूरी है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला