सिलसिला से लेकर अब तक अमिताभ के लिये नहीं बदला है रेखा का प्यार

By आकांक्षा तिवारी | Feb 04, 2019

फ़िल्म सिलसिला से लेकर डबू रत्नानी के कैलेंडर तक कुछ भी नहीं बदला। एहसास तब भी वही थे आज भी वही हैं। सिर्फ़ उन्हें बयां करने का तरीक़ा बदल जाता है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री रेखा की, जिनका हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो डबू रत्नानी के कैलेंडर शो में गई हैं और जब मीडिया ने उनकी तस्वीर लेनी चाही तो बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन की तस्वीर देखकर रेखा फ़ौरन हट गईं और शाहरुख़ ख़ान की तस्वीर के पास चली गईं।

 

इसे भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन को भूल सुशांत सिंह राजपूत के प्यार में रंगती दिखाई दे रही हैं सारा अली ख़ान

 

मगर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब रेखा ने अमिताभ से नज़रें चुराई हों। इससे पहले भी कई अवॉर्ड फ़ंक्शन में उन्हें ऐसा करते देखा जा चुका है। उनकी प्रेम कहानी पर अकसर ही सवाल किए जाते हैं, जैसे रेखा का सिंदूर किसका है ? क्या रेखा आज भी अमिताभ के लिए सोचती होंगी ? ऐसे कई सवाल हैं जो आप लोगों को घेरे रहते हैं।

 

आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि जिस जोड़ी के लोग दीवाने हैं, उन्होंने बहुत ही कम फ़िल्मों में साथ काम किया है, लेकिन उस कम समय में दर्शकों के दिलों में वो जगह बना ली जो कभी नहीं मिट सकती है। वैसे हम बात करें दोनों के रिश्तों की तो अमिताभ से रेखा भले ही नज़रें चुराती हों, लेकिन उन परिवार के हर एक सदस्य से उनकी काफ़ी बनती नज़र आती है।

 

अभी हाल ही में उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ समय बिताते देखा गया। इसके अलावा अब तो जया बच्चन के साथ भी काफ़ी फ़्रेंडली हो चुकी हैं। मगर उनके फ़ैंस अब इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक देखना चाहते हैं। एक बार फिर इस जोड़ी को साथ में बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। 80 के दशक का वो जादू दोबारा चलते देखना चाहते हैं। फ़िलहाल कुछ दिनों पहले रेखा को 'यमला पगला दीवाना 3' में 'सलाम-ए-इश्क़ मेरी जान' गाने पर डांस करते देखा गया था। इस गाने पर रेखा कई फ़ंक्शन में डांस करती दिख जाती हैं।

 

इसे भी पढ़ेंः मिथुन चक्रवर्ती ने बदल दी उस लड़की की ज़िंदगी, जिसे कभी वो कचरे से उठाकर लाये थे

 

60 का आंकड़ा पार कर चुकी रेखा आज भी अपने से कम एक्ट्रेस के लिए कॉम्प्टीशन बनी हुई हैं।

 

रेखा सिर्फ़ ख़ूबसूरती में ही नहीं, बल्कि अपने अफ़ेयर्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं, चाहे वो शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ हो या फिर संजू बाबा के साथ। इन बातों में कितनी सच्चाई है वो वक़्त आने पर पता चल ही जाएगा, लेकिन इतना ज़रूर कहा जा सकता है कि ‘जहां आग होती है, धुआं वहीं उठता है'।

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA