कार्तिक आर्यन को भूल सुशांत सिंह राजपूत के प्यार में रंगती दिखाई दे रही हैं सारा अली ख़ान

sushant-singh-rajput-and-sara-ali-khan-new-btown-lovebirds
अगर सुशांत की लवलाइफ़ पर नज़र डालें, तो कृति सेनन, उनके और अंकिता के 8 साल पुराने रिलेशनशिप टूटने की वजह रही। कहा जाता है कि कृति और सुशांत की नजदीकियों के कारण अंकिता-सुशांत के बीच अक्सर झगड़े होते थे, लेकिन इसके बावजूद सुशांत कृति से दूर नहीं रह पाये और अंकिता से ब्रेकअप कर लिया।

अमृता सिंह और सैफ़ अली ख़ान की होनहार बेटी सारा अली ख़ान ने जबसे बॉलीवुड में डेब्यू किया है, लगातार सुर्ख़ियां बटोरे जा रही हैं। मतलब कभी अपनी फ़िल्म को लेकर, तो कभी अपना क्रश ज़ाहिर कर। वैसे सारा का बिंदास नेचर भी लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है, जिस तरह से एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन को लेकर नेशनल टेलीविज़न पर अपने दिल की बात कही, वो वाकई क़ाबिल-ए-तारीफ़ है। ख़ैर, कार्तिक और सारा की जोड़ी का पता नहीं, लेकिन आजकल सारा और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी की चर्चा ज़ोरों से हो रही है।

इसे भी पढ़ेंः मिथुन चक्रवर्ती ने बदल दी उस लड़की की ज़िंदगी, जिसे कभी वो कचरे से उठाकर लाये थे

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है, यानि अफ़येर। क्योंकि 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिये वो केदारनाथ से वापस आ गई। अब भला ऐसा कोई किसी ख़ास के लिये ही करता है, वरना कौन इतनी दूर से किसी का बर्थडे मनाने आता है। यही नहीं, सारा सुशांत के लिये केक लेकर भी आई थी और इसके बाद दोनों डिनर पर साथ गये। इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों और अच्छी कैमेस्ट्री को देखते हुए, ऐसा लग रहा है जैसे बॉलीवुड को उसका नया लवबर्ड्स मिल गया।

अगर सुशांत की लवलाइफ़ पर नज़र डालें, तो कृति सेनन, उनके और अंकिता के 8 साल पुराने रिलेशनशिप टूटने की वजह रही। कहा जाता है कि कृति और सुशांत की नजदीकियों के कारण अंकिता-सुशांत के बीच अक्सर झगड़े होते थे, लेकिन इसके बावजूद सुशांत कृति से दूर नहीं रह पाये और अंकिता से ब्रेकअप कर लिया। हालांकि, अब कहा जा रहा है कि उनका और कृति का रिश्ता भी ख़त्म हो चुका है। फ़िल्मों के बिज़ी शेड्यूल के कारण दोनों ही एक-दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे, इसलिए उन्होंने रिश्ते से दूरी बनाना बेहतर समझा।

इसे भी पढ़ेंः 'लुका छुपी' का गाना रिलीज, अब तो कहना ही पड़ेगा "पोस्टर लगवा दो बाज़ार में"

फिलहाल सारा और सुशांत की नई जोड़ी लोगों को काफ़ी पसंद आ रही है। एक ओर जहां सारा अपनी फ़िल्म सिंबा की सफ़लता का जश्न मना रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर सुशांत अपनी अगली फ़िल्म सोनच‍िड़‍िया में बिज़ी हैं।

वैसे अब तक सुशांत या सारा में से किसी ने भी इस अफ़येर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन दोनों की नजदीकियां बता रही हैं कि चुपके-चुपके दिल मिल रहे हैं।

-आकांक्षा तिवारी

अन्य न्यूज़