आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की रिलीज फिर टली, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

By रेनू तिवारी | Apr 12, 2022

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की रिलीज डेट को एक बार फिर से टाल दिया गया है। यह फिल्म अब 27 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म पूर्वोत्तर भारत में एक सामाजिक-राजनीतिक से जुड़ी थ्रिलर फिल्म है। आयुष्मान खुराना की अनेक को कोरोनवायरस महामारी के कारण पिछले काफी समय में कई बार स्थगित किया जा चुका है। अब संभवतः रणवीर सिंह की जयेशभाई के साथ टकराव से बचने के लिए, फिल्म को अपनी पिछली रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा। 

 

इसे भी पढ़ें: Lock Upp Update: सायशा और मंदाना करीमी ने लाइव टीवी पर किया लिप किस, देखें वायरल वीडियो


अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक ताजा पोस्टर के साथ फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने लिखा, 'देश को एकजुट करने के मिशन पर सभी तैयार हैं। जीतेगा कौन? हिंदुस्तान! 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में कई।" 

 

इसे भी पढ़ें: स्ट्रैपलेस ड्रेस में वायरल हुआ मौनी रॉय का समर लुक, बालकनी में बैठकर दिए गजब के पोज


फिल्म अनेक 2019 की फिल्म आर्टिकल 15 के बाद आयुष्मान और निर्देशक अनुभव के बीच दूसरा सहयोग है। अनेक का निर्माण बनारस मीडिया वर्क्स और टी-सीरीज़ के तहत भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा किया गया है। आयुष्मान खुराना अगली बार एक कॉमेडी-ड्रामा में दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक डॉक्टर जी है। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, रकुल प्रीत सिंह फिल्म में महिला प्रधान के रूप में दिखाई देंगी। आयुष्मान लपेटे में एक एक्शन हीरो भी लाइन में है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, फिल्म को एक ऑफबीट व्यंग्यात्मक हास्य के साथ एक स्लीक एक्शन के रूप में जाना जाता है।

 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha elections: अमित शाह बोले- मोदी को तीसरी बार बनाएं पीएम, आतंकवाद और नक्सलवाद को जड़ से करेंगे खत्म

ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती,प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया

Uttar Pradesh: Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बताया देश के लिए अन्याय पत्र

मीडिया कंपनी NDTV को मार्च तिमाही में 8.74 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा