गिरिराज के बांस से मारिए वाले बयान के बाद बोलीं डिप्टी सीएम, हम बैठकर समाधान कर सकते

By अभिनय आकाश | Mar 08, 2021

गिरिराज सिंह के अधिकारी के नहीं सुनने पर बांस से मारने वाले बयान को लेकर बिहार में राजनीतिक पारा चढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद अब बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने भी इस मामले पर अपना बयान दिया है। रेणु देवी ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत मानना है कि हम बैठकर समाधान कर सकते हैं। सबका समाधान आपस में भाईचारे का रिश्ता बनाकर बैठकर काम करने का है। यह उनका व्यक्तिगत मामला है। मैं उसपर कुछ नहीं बोल सकती हूं। 

बयान ठीक नहीं: नीतीश कुमार

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के उस विवादित बयान को लेकर असहमति जताई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते हैं तो उन्हें ‘‘बांस से मारिए।’’ 

गिरिराज ने क्या दिया था बयान

मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री सिंह ने कहा कि उन्हें अक्सर शिकायतें मिलती हैं कि अधिकारी जनता की शिकायतों को सुनते ही नहीं हैं। कार्यक्रम की वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। सिंह ने कहा था, ‘‘मैं उनसे कहना चाहता हूं कि इतनी छोटी बात के लिए मेरे पास क्यों आते हैं। सांसद, विधायक, गांव के मुखिया, डीएम, एसडीएम, बीडीओ.... इन सभी का कर्तव्य जनता की सेवा करना है। अगर वे आपकी बात नहीं सुनते हैं तो दोनों हाथों से बांस उठाइए और उनके सिर पर दे मारिए।’’ उन्होंने कहा था, ‘‘अगर इससे भी काम नहीं होता है तो गिरिराज आपके साथ है। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा