हिमाचल प्रदेश: रोपवे में आई तकनीकी दिक्कत, 5 लोगों को बचाया गया, 6 और को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

By अंकित सिंह | Jun 20, 2022

बड़ी खबर हिमाचल प्रदेश के परवाणू से आ रही है। खबर के मुताबिक परवाणू में मौजूद टिम्बर ट्रेल रोपवे (केबल कार) बीच हवा में फंस गई, रोपवे में पर्यटकों के साथ केबल कार ट्रॉली भी फंसी हुई है। बताया जा रहा कि इसमें तकनीकी दिक्कत आ गई है जिसकी वजह से रोपवे में 11 लोग फंस गए थे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 5 लोगों को बचा लिया गया है। जबकि 6 लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। यह सभी पर्यटक है और फिलहाल यह सुरक्षित है। रेस्क्यू ऑपरेशन को तेज कर दिया गया है और पर्यटकों को बचाने की कोशिश लगातार जारी है।

 

इसे भी पढ़ें: गोवा में मसाज कराते समय रहे सावधान! मालिश करने वाले ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली उंगली, पति के मौजूदगी में की गंदी हरकत


परवाणू के डीएसपी प्रणव चौहान ने बताया कि केबल कार सिस्टम में तकनीकी खराबी के कारण 2 वरिष्ठ नागरिकों और 4 महिलाओं सहित 11 लोग पिछले डेढ़ घंटे से केबल कार ट्रॉली में फंसे हुए हैं। बचाव अभियान जारी है। तकनीकी टीम ट्रॉली कार को ठीक करने में जुटी हुई है पूरे घटनाक्रम पर पुलिस की भी नजर है। बचाओ अभियान लगातार जारी है। एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि करीब 1:30 बजे परवाणू के टीटीआर में तकनीकी दिक्कत आने के कारण केवल कार बीच में ही अटक गई। केबल कार में फंसे पर्यटक रिजॉर्ट जा रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रेस्क्यू ट्रॉली के माध्यम से उन्हें नीचे उतारने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वह लोग नीचे उतरने को तैयार नहीं है। 

प्रमुख खबरें

महाराष्ट्र का स्वाभिमान तोड़ना चाहती है बीजेपी, आदित्य ठाकरे बोले- CM के बीमार होने पर हुई पार्टी तोड़ने की कोशिश

Summer Skin Care Tips: गर्मियों की तेज धूप से अपनी त्वचा की करे देखभाल, फॉलो करें ये 5 टिप्स

मेरी बेटी ने बल्ला उठाना शुरू कर दिया... विराट कोहली ने बताया वामिका को बल्ले से है प्यार

Raebareli में Sonia Gandhi की भावुक अपील, बोलीं- मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं, राहुल निराश नहीं करेंगे