रिया चक्रवर्ती ने खेला कानूनी खेल! इस आरोप में सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज करवायी शिकायत

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2020

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई के पुलिस स्टेशन में  शिकायत दर्ज करवायी है। रिया चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत में सुशांत की बहन के खिलाफ 'फर्जी मेडिकल पर्चा' बनाने का आरोप लगाया है। रिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका की तरफ से दिया गया डॉक्टर के पर्चा मिलने के पांच दिनों के भीतर ही दम तोड़ दिया। आखिर पर्चे में ऐसी कौन सी दवा था। रिया ने कानूनी दावपेंच खेलते हुए अपना बचाव करने के लिए अब सुशांत की बहन को इस मामले में खींचा है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत के इस अधूरे सपने को पूरा करने की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उठाई जिम्मेदारी

रिया ने कहा है कि प्रियंका, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार के खिलाफ आईपीसी, नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट और टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के तहत कुछ और एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए। उसने अपनी शिकायत में कहा, "यह जरूरी है कि प्रियंका सिंह, डॉ. तरुण कुमार और अन्य के कार्यों की जांच की जाए और यह निर्धारित किया जाए कि वे इस तरह के फर्जी और गैरकानूनी पर्चे किसी को कैसे प्रदान करते हैं।"

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह मौत मामला: लगातार दूसरे दिन NCB के समक्ष पेश हुईं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती और उनकी बहन के बीच व्हाट्सएप एक्सचेंज के आधार पर दायर शिकायत में कहा गया है कि सुशांत को RML अस्पताल में एक आउट पेशेंट विभाग के रोगी के रूप में दिखाया गया था जब वह 8 जून को मुंबई में था। चैट के अनुसार, तीन दवाओं के लिए निर्धारित किया गया था। प्रियंका सिंह ने सुशांत को जब भी डिप्रेशन का दौरा पड़े तो लिब्रियम, हर दिन नेक्सिटो और लोनाजेप जैसी दवा लेने के लिए कहा था। रिया की शिकायत में कहा गया है कि पर्चे "जाली और गढ़े हुए" दिखाई दिए क्योंकि दवाओं को इलेक्ट्रॉनिक रूप से निर्धारित नहीं किया जा सकता है।


8 जून को व्हाट्सएप का आदान-प्रदान हुआ, उसी दिन रिया ने अभिनेता सुशांत का घर छोड़ दिया। सुशांत का 14 जून को निधन हो गया। परिवार ने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि सुशांत को कोई मानसिक स्वास्थ्य समस्या है।

प्रमुख खबरें

Kejriwal के बाद अब मनीष सिसोदिया भी आ जाएंगे बाहर? 25 मई को होने वाले चुनाव से पहले HC से क्या मिलेगी राहत

LSG के मालिक Sanjeev Goenka और KL Rahul के विवाद के बाद Athiya Shetty ने शेयर किया पहला पोस्ट

पुंछ आतंकी हमले पर चन्नी की टिप्पणी आचार संहिता का उल्लंघन : पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी

भीमा कोरेगांव केस: सुनवाई में तो कई साल लगेंगे...गौतम नवलखा को सुप्रीम कोर्ट से मिली बेल