दिवाली पर परिवार को खल रही हैं ऋषि कपूर की कमी, बेटी ने शेयर की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Nov 13, 2020

भारत में दिवाली की धूम है लोगों घरों में परिवार के साथ खुशियां मना रहे हैं। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की रिद्धिमा कपूर साहनी इस दिवाली अपने पिता ऋषि कपूर को याद कर रही हैं। उन्होंने अपने माता-पिता, ऋषि और नीतू कपूर के साथ पिछले साल की दिवाली समारोहों से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में आप रिद्धिमा कपूर साहनी को ऋषि और नीतू कपूर के बीच में लाडली बेटी की तरह खड़ी हुई हैं। रिद्धिमा फिलहाल मुंबई में अपनी मॉम के साथ रह रही हैं। ऋषि कपूर ने इस साल 29 अप्रैल को अंतिम सांस ली। वह पिछले दो वर्षों से ल्यूकेमिया से पीड़ित थे।

 

इसे भी पढ़ें: आसिफ बसरा की आत्महत्या पर बॉलीवुड में पसरा मातम, स्टार्स ने जताया दुख 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिछले साल के दिवाली समारोह से एक पुरानी तस्वीर साझा की। फोटो में रिद्धिमा अपने माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो के साथ, रिद्धिमा ने लिखा, last year memories diwali 2019 Miss you papa, इसके बाद एक दिल वाला इमोजी।

 


गुरुवार को, नीतू कपूर ने अपनी अगली फिल्म, जुग जुग जियो, की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ से वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली के साथ उड़ान भरी। अपनी मां को शुभकामना देते हुए, रिद्धिमा ने नीतू की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "शूट के लिए मां को शुभकामनाएँ !! लव यू।"

 

30 अप्रैल को ऋषि कपूर का मुंबई में ल्यूकेमिया से निधन हो गया। रिद्धिमा कपूर अपने पति निखिल नंदा और बेटी समारा के साथ दिल्ली में थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता ऋषि कपूर की भावुक पोस्ट साझा की। ऋषि के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए, रिद्धिमा ने लिखा, "पापा आई लव यू मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी - मेरे सबसे मजबूत योद्धा को मैं तुम्हें हर रोज याद करूंगी। मुझे तुम्हारी फेसटाइम कॉल रोज याद आएगी! जब तक हम फिर से नहीं मिलते पापा तुमसे प्यार करते हैं।"


प्रमुख खबरें

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?

Uttar Pradesh: पाकिस्तान का समर्थन करने वालों CM Yogi ने चेताया, बोले- वैसा ही हाल करेंगे जैसा कि...

भगोड़े नीरव मोदी को बड़ा झटका, UK कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

माइकल क्लार्क ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, कहा- रोहित शर्मा को T20 WC से पहले ब्रेक की जरूरत