ऋषभ पंत ने किया प्यार से इंकार, उर्वशी रौतेला करने लगी I Love You बोलने की जिद्द

By रेनू तिवारी | Feb 14, 2020

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों की वजह से कम, अपने लव अफेयर की खबरों और तस्वीरों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती है। हाल ही में खबरें आयी थी कि उर्वशी रौतेला को उनके एक्स बॉयफ्रेंड क्रिकेटर ऋषभ पंत ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। कुछ दिन पहले ही ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके अपनी सगाई की खबरों को साझा किया था। जिसके बाद से उर्वशी रौतेला लगातार ऋषभ पंत से कॉन्टेक्ट करने में लगी हुई थी। ऋषभ पंत शायद उर्वशी रौतेला से कोई बात नहीं करना चाहते थे। तब से ले उर्वशी रौतेला अपसेट चल रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Love Aaj Kal Movie Review: प्यार को कॉम्प्लिकेटेड बनाने में चूक गये इम्तियाज अली

वेलेंटाइन डे पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो लगातार I love you बोलने की जिद्द कर रही हैं। इस वीडियो को अपलोड करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा कि दिल्ली की लड़कियां वेलेंटाइन डे पर.. I Love you बोलो, I Love you बोलो लिखा है। इस वीडियो में लगतार I Love you किसी से लगातर I Love you, I Love you, I Love you बोल रही हैं।

 

वीडियो में ऐसा लग कहा है कि उर्वशी रौतेला ने नशा कर रखा है। जिस तरह वह लगातार i love you बोल रही है उस पर फैंस केमेंट कर रहे हैं कि उर्वशी रौतेला सस्ता नशा करके अपने एक्स बॉयफ्रेंस को याद कर रही हैं। 

प्रमुख खबरें

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा