यह है ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म, जूही चावला के साथ कर रहे थे काम, लॉकडाउन के बाद होगी रिलीज

By रेनू तिवारी | May 01, 2020

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन अपने पीछे कई काम भी छोड़ गये। कैंसर का इलाज करवाकर जब वह भारत लौटे तो एयरपोर्ट नपर मीडिया ने उनका स्वागल किया। भारत वापस आते ही ऋषि कपूर ने अपने काम को समय देना शुरूकर दिया। ऋषि कपूर जल्द ही एट्रेक्स जूही चावला के साथ नजर आने वाले थे। अभिनेता ऋषि कपूर ने मुंबई लौटने के बाद दो फिल्में साइन की थी, जिनमें से एक थी 'शर्मा जी नमकीन'। इस फिल्म में एक बार फिर बोल राधा बोल की जोड़ी साथ नजर आने वाली थी।

 

इसे भी पढ़ें: इरफान खान की पत्नी सुतपा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, पति को बाहों में भरकर कहे ये शब्द

फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' की शूटिंग लॉकडाउन से पहले दिल्ली में हो रही थी। इस दौरान ऋषि कपूर तबीयत थोड़ी खराब हो गई जिसके बाद ऋषि कपूर मुंबई लौट गये। बाकी कलाकरों के साथ फिल्म की शूटिंग चलती रही। फिल्म कोरोना के कारण सभी तरह की शूटिंग को रोक दिया गया। अब शायद लॉकडाउन खुल भी जाए लेकिन फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' के सेट पर ऋषि कपूर नहीं होंगे। फिल्म के सहकलाकार गुफी पेन्टल ने ऋषि को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट के साथ तस्वीरें सेयर की हैं। अभिनेता गुफी पेंटल ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग से एक फोटो साझा की, जिसमें ऋषि कपूर की मौत पर शोक व्यक्त किया गया। उन्होंने लिखा, "यह बहुत बुरा है, भाग्य कितना क्रूर हो सकता है। एक कूलीग और दोस्त चला गया..करियर की शुरुआत के साथ उसके साथ काम किया। वह हीरो थे, मैं असिस्ट निर्देशक था। हम एक फिल्म" शर्मा जी नमकीन में साथ काम कर रहे थे। इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार की साथ हूं।

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार को फिल्म को रि-शूट किया जाएगा। शर्माजी नमकीन में लंबे समय के बाद जूही चावला और ऋषि कपूर की बड़े पर्दे पर दोबारा जोड़ी बनाने वाली थी। दोनों बोल राधा बोल, साजन का घर, रिश्ता हो तो ऐसा, घर की इज्जत और ईना मीना डीका जैसी फिल्मों में दोनों ने नाम कमाया।


प्रमुख खबरें

बिहार के भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 बारातियों की मौत

Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने

Ayushman Bharat Yojana 2024: 30 अप्रैल को मनाया जा रहा आयुष्मान भारत योजना, जानिए कैसे हुई इसकी शुरूआत