विजय रूपाणी की मौजूदगी में रिवाबा ने भरा अपना नामांकन, रविंद्र जडेजा बोले- वह पीएम के रास्ते पर चलना चाहती हैं

By अंकित सिंह | Nov 14, 2022

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां लगातार जारी है। इन सब के बीच आज क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने अपना नामांकन दाखिल कर लिया। रिवाबा पहली बार चुनावी मैदान में हैं। उन्हें भाजपा ने जामनगर नॉर्थ से अपना प्रत्याशी बनाया है। रिवाबा जडेजा के साथ उनके नामांकन में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और क्रिकेटर रविंद्र जडेजा भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि रिवाबा जडेजा रविंद्र जडेजा की पत्नी हैं। नामांकन के बाद रविंद्र जडेजा ने साफ तौर पर कहा कि रिवाबा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रास्ते पर चलना चाहती हैं और लोगों की सेवा करना चाहते हैं। आपको बता दें कि जामनगर नॉर्थ सीट पर 1 दिसंबर को पहले ही चरण में वोट डाले जाएंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: G20 की बैठक में दिखेगा भारत का दम, 45 घंटे में 20 कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे मोदी, 10 वैश्विक नेताओं से भी होगी मुलाकात


अपने बयान में रविंद्र जडेजा ने कहा कि वह पहली बार विधायक उम्मीदवार के रूप में (रिवाबा जडेजा) हैं और वह बहुत कुछ सीखेंगी। मुझे उम्मीद है कि वह इसमें आगे बढ़ेंगी। उन्होंने कहा कि वह प्रकृति से मदद करने वाली है और हमेशा लोगों की मदद करना चाहती है और इसलिए राजनीति में शामिल हो गई। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि वह लोगों के लिए काम करने के लिए पीएम मोदी के रास्ते पर चलना चाहती हैं। वही नामांकन के बाद रीवाबा जडेजा ने अपने ट्वीट में लिखा कर विकसित, स्वनिर्भर और ख़ुशहाल जामनगर के सपनो को साकार करने हेतु भाजपा प्रत्याशी के रूप में आज अपना नामांकन भरा। आप सभी के साथ एवं सहकर के लिए आभार।

 

इसे भी पढ़ें: सूरत में ओवैसी की सभा में लगे मोदी-मोदी के नारे, दिखाए गए काले झंडे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


भारतीय ऑलराउंडर ने की पत्नी के लिए वोट अपील

नामांकन भरने से पहले ही रिवाबा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर पत्नी को समर्थन देने की अपील जनता से की है। उन्होंने कहा मेरे प्यारे जामनगर वासियों और सभी क्रिकेट फैंस। आप जानते हैं कि गुजरात विधानसभा चुनाव टी20 क्रिकेट की तरह तेजी से आगे बढ़ रहा है। मेरी पत्नी रिवाबा बीजेपी से उम्मीदवार है, जो 14 नवंबर को नामांकन पत्र भरेंगी। आपकी जिम्मेदारी है कि आज जीत का माहौल बनाएंगे।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा