'देश की समस्या बन चुकी है RJD और कांग्रेस', Saran में बोले CM Yogi, यह चुनाव राम भक्त और देशद्रोही सोच के बीच है

By अंकित सिंह | May 17, 2024

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सारण में चुनावी विधानसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के लिए वोट मांगे। सारण में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार का आत्मीय संबंध है। मैं अयोध्या की पवित्र भूमि से आया हूं। प्रभु श्री राम हमारे लिए सर्वोच्च हैं। बिहार भगवान राम का ससुराल है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भगवान श्री राम को लाए हैं उन्हें भारत में लाना है। इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने भी जबरदस्त तरीके से हुंकार भरी। 

 

इसे भी पढ़ें: पटना के प्राइवेट स्कूल में चार साल के छात्र का शव मिला, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में लगाई आग


योगी ने कहा कि मोदी की लहर चल रही है और भाजपा तथा एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब होगी। योगी आदित्यनाथ ने राजद और कांग्रेस पर भी जबरदस्त तरीके से हमला किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव राम भक्त और देशद्रोही सोच के बीच है। जिन चार चरणों में चुनाव हो चुके हैं उसमें पूरे देश में सुनामी दिखाई दे रही है। मोदी की सुनामी। उन्होंने कहा कि आप लोगों का उत्साह देखकर इसमें कोई शक नहीं है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राज्य वाले बिहार में लालटेन युग लाना चाहते हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: 'जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है', तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश


योगी ने कहा कि पहले बिहार के लोग हैं पहचान की संकट से जूझ रहे थे। एनडीए सरकार में बिहार की स्थिति बदली है। योगी ने साफ तौर पर कहा कि हमने उत्तर प्रदेश से माफिया राज को खत्म किया है। वहां की कानून व्यवस्था अच्छी हुई है। डबल इंजन की सरकार में विकास तेज रफ्तार से हो रहा है। उन्होंने कहा कि 'विकसित भारत' की संकल्पना को साकार करने हेतु यहां की जनता तीसरी बार 'मोदी सरकार' चुनने जा रही है। उन्होंने कहा कि आरजेडी भी देश के लिए समस्या बन चुकी है। इस समस्या से जितनी जल्दी बिहार मुक्ति पा ले... यूपी ने तो इस समस्या का समाधान कर दिया है। 

प्रमुख खबरें

Mandira Bedi ने पति Raj Kaushal को खोने के बारे में खुलकर बात की, कहा अभी भी किशोर कुमार का संगीत नहीं सुन सकती

PM Modi 18 जून को वाराणसी में किसानों के लिए पीएम-किसान योजना के तहत जारी करेंगे 20,000 करोड़ रुपये

प्रधानमंत्री Modi और Italian PM Meloni की वायरल वीडियो पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन, जानें #Melodi के MEMES पर क्या कहा!

Ganga Dussehra 2024: गंगा दशहरा पर अपनी राशि के अनुसार करें दान, सौभाग्य की प्राप्ति होगी