राजनीति में एंट्री को लेकर बोले रॉबर्ट वाड्रा, अमेठी के लोग चाहते हैं मैं चुनाव लड़ूं, टिकट का फैसला...

By अंकित सिंह | Apr 16, 2024

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वह उनका प्रतिनिधित्व करें और लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने का फैसला सही समय पर लिया जाएगा। रॉबर्ट वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के पवित्र शहर वृन्दावन का दौरा किया और भगवान बांके बिहारी के 'दर्शन' किए। उन्होंने ठाकुरजी की शृंगार आरती देखी और कहा कि अयोध्या हो या मथुरा, वे हर जगह को एक ही नजर से देखते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi पर Rajeev Chandrasekhar का पलटवार, बोले- उन जैसे लोगों को नजरअंदाज करना चाहिए


सक्रिय राजनीति में उनकी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर वाड्रा ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को लगेगा कि मैं बदलाव ला सकता हूं तो मैं सक्रिय राजनीति में आऊंगा। यह जरूरी नहीं है कि मैं अमेठी से चुनाव लड़ूंग, मैं मुरादाबाद और हरियाणा से भी चुनाव लड़ सकता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मेरी सोच है कि हमें धर्मनिरपेक्ष रहना चाहिए और धर्म की राजनीति से दूर रहना चाहिए। पीएम मोदी को लोगों के मुद्दों को उठाना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम कैसे प्रगति की ओर बढ़ सकते हैं। मेरा परिवार धर्मनिरपेक्ष है और वह हमेशा एक धर्मनिरपेक्ष देश के बारे में सोचता है। जहां तक ​​सक्रिय राजनीति में मेरी भूमिका का सवाल है, जब मैंने लोगों के लिए काम किया है तो उन्होंने मुझे हमेशा मजबूत किया है...देश चाहता है कि मैं सक्रिय राजनीति में रहूं। 

 

इसे भी पढ़ें: 'मणिपुर में शांतिपूर्ण होगा चुनाव', BJP का दावा, दोनों सीट पर जीतेगा हमारा गठबंधन


उन्होंने कहा कि मैं राजनीति से दूर रहा हूं, लेकिन विभिन्न राजनीतिक दल मुझे राजनीति में खींचना चाहते थे और मुझे परेशान करने के लिए हथकंडे अपनाते थे। गांधी परिवार से जुड़े होने के कारण मुझे हमेशा एक राजनीतिक उपकरण और एक आसान लक्ष्य के रूप में माना जाता है। उन्होंने दावा किया कि लोगों ने महसूस किया है कि मुझे उन्हें एक व्यवसायी के रूप में नहीं बल्कि संसद के अंदर एक सांसद के रूप में जवाब देना चाहिए... आप देखेंगे जब भी चुनाव आते हैं तो मेरे नाम का इस्तेमाल किया जाता है। 

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश