शादी से नाखुश पत्नी ने रोहित शेखर तिवारी को मौत के घाट उतारा: दिल्ली पुलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2019

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा को उनकी कथित तौर पर हत्या करने के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों अपनी शादी से खुश नहीं थे और उनमें लगातार झगड़े होते रहते थे। रोहित शेखर की 16 अप्रैल को कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ें: रोहित शेखर की मौत में हो सकता है पत्नी हाथ, लगातार तीसरे दिन पूछताछ जारी

अपूर्वा से इस मामले में गत रविवार से पूछताछ की जा रही थी। वह लगातार अपने बयान बदल रही थी जिससे पुलिस को उस पर संदेह हुआ। रोहित की मां उज्ज्वला ने रविवार को अपनी बहू अपूर्वा और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पारिवारिक संपत्ति हड़पना चाहते थे। उन्होंने पहले कहा था कि दंपति के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे।

इसे भी पढ़ें: रोहित शेखर की मौत हत्या या आत्महत्या! मां ने उठाया सच्चाई से पर्दा

बताया जा रहा है कि हो सकता है कि रोहित की हत्या से पहले कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो क्योंकि रोहित के कुछ अंग नीले पड़े थे। हालांकि इस मामले में अभी भी कई बातें सामने आना बाकी हैं। एम्स में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को हत्या का एक मामला दर्ज किया और यह मामला जांच के लिए अपराध शाखा के पास भेज दिया था। एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता ने बताया था कि मेडिकल बोर्ड सर्वसम्मति से इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि इस मामले में गला दबाने और मुंह एवं नाक बंद करने के चलते दम घुटने से मौत हुई है। यह अचानक से हुई अस्वभाविक मौत है, जो हत्या की श्रेणी में आता है।

प्रमुख खबरें

Income Tax Department ने आगरा में छापे के दौरान 40 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की

Gurugram की झुग्गी बस्ती में लगी आग, 65 झुग्गियां जलकर खाक

Neelam Sanjeev Reddy Birth Anniversary: आंध्र प्रदेश के पहले सीएम और देश के छठे राष्ट्रपति थे नीलम संजीव रेड्डी

खतरनाक मोड़ पर खड़ा है देश, लोकतंत्र और संविधान को बचाना होगा: Bhagwant Mann