T20 World Cup 2024: आज रोहित शर्मा और अजीत अगरकर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, देंगे कई सवालों के जवाब

By Kusum | May 02, 2024

 टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान पहले ही हो चुका है। वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम में उपकप्तानी की कमान हार्दिक पंड्या को दी गई है। टीम के ऐलान से पहले रोहित शर्मा हेड कोच राहुल द्रविड़ और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने मीटिंग में सभी नामों पर चर्चा की थी। वहीं आज रोहित शर्मा और अजीत अगरकर मीडिया के सवालों के जवाब देंगे। 


बता दें किय ये प्रेस कॉन्फ्रेंस भारतीय समयानुसार दोपहर 3.45 पर होगी। वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग का ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर होगा। दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क टी20 वर्ल्ड कप का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है। लिहाजा, इस नेटवर्क पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और चीफी सेलेक्टर अजीत अगरकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों से टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कई सवाल जवाब हो सकते हैं। 


बहरहाल, टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 2 जून से होगा। वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल 29 जून को खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के अलावा अमेरिका टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा। दरअसल, भारतीय टीम करीब 11 सालों से आईसीसी ट्रॉफी जीतने में फेल हुई है। जिसके बाद फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ये ट्रॉफी जीतेगी। 

प्रमुख खबरें

United Nations ने विश्व अर्थव्यवस्था के 2024 में 2.7 प्रतिशत की वृद्धि का लगाया अनुमान

गिरावट के साथ हुई घरेलू बाजार की शुरुआत, सेंसेक्स 185 अंक लुढ़क कर 73,478 पर आया

Jammu-Kashmir के उपराज्यपाल ने अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं को आमंत्रित किया

Swati Maliwal ने देर रात करवाया मेडिकल एग्जामिनेशन, AIIMS में हुई जांच