पति अभिनव संग फैमिली प्लानिंग पर रुबीना दिलैक ने की बात, कहा- हम जल्दबाजी में नहीं हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 02, 2021

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक कभी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी अपने काम की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले महीने ही रुबीना कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, लेकिन अब ठीक होकर वो अपने काम पर लौट चुकी हैं। इसके बाद से वे अपने धारावाहिक "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की" को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। वहीं इस सबके बीच रूबीना ने फैमिली प्लानिंग पर बात की है।  रुबीना का कहना है कि पेरेंटहुड एक बड़ी जिम्मेदारी है। ऐसे में जब तक हम दोनों एक-दूसरे को नहीं समझ लेते तब तक इसके बारे में कोई प्लानिंग नहीं करेंगे। उनका कहना है कि वे बच्चे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं और परिवार की तरफ से भी कोई प्रेशर नहीं है।


हम जल्दबाजी में नहीं हैं- रुबीना  

एक इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हम इस बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं। हम दोनों पहले एक-दूसरे को जानना चाहते हैं और समझना चहाते हैं। हम दोनों ही इस बात में विश्वास रखते हैं कि हमें जीवन के हर पड़ाव को जीना है। हम किसी भी बात में जल्दबाजी नहीं करना चाहते। रुबीना ने आगे कहा कि ऐसा वक्त भी जरुर आएगा जब हमें फैमिली बनाने के बारे में सोचना होगा। दोनों पेरेंटहुड और रिलेशनशिप के बारे में सोचना होगा। अभी वक्त है एक-दूसरे को जानने का, साथ बढ़ने का। उन्होंने कहा कि इस दुनिया में बच्चे को लाना आपके जीवन की एक बड़ी जिम्मेदारी होती है।

एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना चाहते हैं 

रुबीना ने कहा हमारे ऊपर कोई प्रेशर नहीं है। हम यह नहीं सोच रहे हैं कि सही उम्र है और हमें फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचना चाहिए। हम अभी एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।

 आपको बता दें कि रुबीना और उनके पति दोनों एकसाथ बिग बॉस 14 में नजर आए थे. इस दौरान दोनों की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे हुए थे.   


प्रमुख खबरें

Prajatantra: गायब हो रहे आम जनता के मुद्दे, चुनावी प्रचार में हावी हुआ धर्म और आरक्षण

Panchayat Season 3 | पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट घोषित, जितेंद्र कुमार की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ से इस बार क्या उम्मीद करें?

Sikkim Government Scheme: सिक्किम सरकार ने महिलाओं के लिए लॉन्च की अनूठी योजना, मिलेगी इतनी राशि

ऑटो और एनर्जी सेक्टर में खरीदारी से बाजार में लौटी रौनक, Sensex, 128 अंक चढ़कर 74,611 पर बंद