Russian Open: मेघना जाकामपुडी ने मिश्रित और महिला युगल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 19, 2019

व्लाडिवोस्टक। भारत की मेघना जाकामपुडी ने शुक्रवार को यहां शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 75,000 डालर राशि के रूस ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर 100 बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित और महिला युगल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मेघना ने ध्रुव कपिला के साथ मिलकर रूस के माकसिम माकालोव और कैटरीना रियाजानतसेवा की जोड़ी को मिश्रित युगल मुकाबले में 21-3 21-12 से शिकस्त दी। 

आठवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी की भिड़ंत अब इंडोनेशिया के अदनान मौलाना और मिशेल क्रिस्टिन बंडासो की सातवीं वरीय जोड़ी से होगी। मेघना ने फिर महिला युगल जोड़ीदार पूर्विशा एस राम के साथ मिलकर विक्टोरिया कोजीरेवा और मारिया सुखोवा की एक अन्य स्थानीय जोड़ी को 21-19 21-11 से हराकर अंतिम चार में जगह बनायी। अब शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी का सामना जापान की मिकी काशिहारा और मियुकी काटो की चौथी वरीय जोड़ी से होगा। 

इसे भी पढ़ें: अगर हमेशा खिलाड़ियों के साथ दौरे पर जाता रहा तो हमें अगली सिंधू नहीं मिलेगी : गोपीचंद

हालांकि रितुपर्णा दास और सिरिल वार्मा का सफर एकल क्वार्टरफाइनल में हार के साथ समाप्त हो गया। पूर्व राष्ट्रीय चैम्पियन रितुपर्णा को शीर्ष वरीय क्रिस्टी गिलमर से 10-21 21-16 16-21 से हार का मुंह देखना पड़ा जबकि सिरिल को इंडोनेशिया के इहसन मौलाना से 11-21 27-29 से पराजय मिली। भारत के कृष्ण प्रसाद गारगा और पूर्विशा एस राम की छठी वरीयता प्राप्त मिश्रित युगल जोड़ी भी हारकर बाहर हो गयी। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA