Ruturaj Gaikwad की होने वाली पत्नी ने छुए MS Dhoni के पैर, जानिए कौन है उत्कर्षा पवार जिनके साथ सात फेरे लेगा युवा खिलाड़ी

By रितिका कमठान | Jun 02, 2023

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला भले ही खत्म हो गया हो और गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से मात देकर चेन्नई सुपर किंग्स पांचवी बार विजेता बनी हो मगर आईपीएल के कई लम्हे अब भी लगातार चर्चा और सुर्खियों में बने हुए है। टीम के खिलाड़ियों और उनके परिवार के सदस्यों के साथ के पल लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

 

ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक प्लेयर ऋतुराज गायकवाड की होने वाली पत्नी ने ऐसा काम किया है जिसका फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो में ऋतुराज गायकवाड की होने वाली पत्नी उत्कर्षा पवार ने चेन्नई सुपर किंग्स की पांचवी बार खिताबी जीत के बाद मैदान पर आई। मैदान पर सभी खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों के साथ जब जीत का जश्न मनाया जा रहा था तभी उत्कर्षा पवार ने ऐसा काम किया जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है।

 

 

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड की शादी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले ही तय हो गई थी। वहीं आईपीएल का फाइनल मुकाबला देखने ऋतुराज गायकवाड के परिवार के सदस्य और उनकी होने वाली पत्नी भी स्टेडियम में आई थी। इस मुकाबले के बाद जीत के बाद जब सभी खिलाड़ी परिवार के साथ जश्न मना रहे थे तो ऐसा कुछ हुआ जिसे फैंस का दिल खुश हो गया है।

 

इस दौरान ऋतुराज गायकवाड की होने वाली पत्नी उत्कर्षा ने महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने धोनी के पैर छुए। ये कदम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उत्कर्षा के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे है, कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को कितनी इज्जत दी है।

 

जानिए कौन है उत्कर्षा पवार

जानकारी के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड की शादी तीन जून को उत्कर्षा पवार के साथ होनी है। ऋतुराज की तरह उत्कर्षा भी एक क्रिकेटर है, जो महाराष्ट्र के लिए खेलती है। उत्कर्षा की उम्र 24 वर्ष है और वो राइट हैंड बैट्समेन और राइट हैंड तेज गेंदबाज है। अंतिम बार उत्कर्षा ने महाराष्ट्र के लिए नवंबर 2021 में मुकाबला खेला था। ये मुकाबाल पंजाब के खिलाफ था। हालांकि वो अब तक भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाई है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar