सचिन तेंदुलकर ने एशिया कप में भारत की जीत की सराहना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 30, 2018

मुंबई। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने यूएई में हुए एशिया कप में भारत की जीत की सराहना करते हुए रविवार को इसे पूर्ण टीम प्रयास करार दिया। तेंदुलकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने सभी मैच नहीं देखे। जब भी मैंने देखा, मुझे हमारे (भारतीय टीम) प्रदर्शन के तरीके पर खुशी हुई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं पूरी टीम को श्रेय देता हूं। व्यक्तिगत खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, कुछ खिलाड़ियों ने श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया और कुछ खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन अंतत: मैं कहूंगा कि टीम का प्रयास देखकर मुझे खुशी हुई।’’ 

यह महान क्रिकेटर आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस मुंबई हाफ मैराथन को हरी झंडी दिखाने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहा था। नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिए जाने के कारण उनकी गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की एशिया कप में सफलता के बारे में तेंदुलकर से पूछा गया था। रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने फाइनल में बांग्लादेश को अंतिम गेंद पर तीन विकेट से हराकर खिताब जीता।

 

तेंदुलकर ने कहा, ‘‘मैं सभी को बधाई देना चाहता हूं। अंतत: आप चाहते हैं कि टीम अच्छा प्रयास करे और टीम अच्छा प्रदर्शन करे।’’ तेंदुलकर ने स्वस्थ भारत का समर्थन किया और प्रत्येक को फिट रहने की सलाह दी।

 

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला