‘लाल कप्तान’ में ''अघोरी'' रूप में नजर आएंगे सैफ अली खान, फिल्म का पोस्टर रिलीज

By रेनू तिवारी | May 20, 2019

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभिनीत ‘लाल कप्तान’ (Laal Kaptaan) छह सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के ‘कलर येलो प्रोड्क्शन’ हैं। इस फिल्म में खान नागा साधू की भूमिका में हैं जो फिल्म में यात्रा पर होंगे जिसमें ड्रामा, बदला और छल होगा। इरोज इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक सुनील लुल्ला ने एक बयान में बताया कि सैफ एक उम्दा अदाकार हैं और इस फिल्म की कहानी इस तरह की है जिससे उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है।

इसे भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने की अपील की

हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आने वाली फिल्म 'लाल कप्तान' (Laal Kaptaan) का पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय के पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक से नो लुक आये सामने... देखें तस्वीरें

सैफ अली खान की इस फिल्म का लुक कुछ दिनों पहले लीक हुआ था। सैफ की जो भी फोटो लीक हुई थीं उसमें वह गंदे कपड़े पहने हुए और लंबे बाल हैं गंदे टर्बन बांधे हुए दिखाई दिए। सैफ को देखकर एक बार दिमाग में यह ख्याल जरूर आएगा ये तो  'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन'के जैक स्पैरो हैं। बता दें कि साथ ही जोया हुस्सैन और मानल मिंज की फिल्म मुक्केबाज में भी सैफ नजर आएंगे।

प्रमुख खबरें

Balakot Air Strike | PM मोदी ने याद किया बालाकोट एयर स्ट्राइक का वो दौर, कहा- पीछे से हमला करने में यकीन नहीं रखता आज का भारत

Uttar Pradesh: बैंड बाजे के साथ विदाई करेंगे, Akhilesh Yadav का BJP पर वार, बोले- ये 14 में आए थे 24 में चले जाएंगे

Chai Par Sameeksha: चढ़ने लगा सियासी पारा, BJP के तेवर से बैकफुट पर दिख रही कांग्रेस!

Prajwal Revanna Scandal: पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पूरे घटनाक्रम पर पहली बार दी प्रतिक्रिया, प्रज्वल रेवन्ना के विदेश भाग जाने पर क्या कहा?